अवनीत कौर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता है. अब इस बार अवनीत ने कैमरे के सामने दिलकश अदाकारी दिखाई है।

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. जब भी वह पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में अवनीत को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल वह उस मुकाम पर हैं कि दुनियाभर में लोग उनके लुक्स के लिए बेताब हो रहे हैं.

अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन हैं


एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. वहीं अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अवनीत के फैंस भी उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब एक बार फिर अवनीत ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

अवनीत ने दिखाई कातिलाना अदाएं


लेटेस्ट तस्वीरों में अवनीत को पीले रंग का अनारकली सूट पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है.

इसके साथ अवनीत ने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यहां वह कैमरे के सामने अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं और अलग-अलग पोज दे रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत


लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. उन्हें इस ड्रेस में देखकर इस बात पर यकीन नहीं किया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 20 साल की हैं। अवनीत की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पहले भी कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. वह काफी समय से अपनी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं।

Related News