अपनी आखिरी पेशकश तांडव के माध्यम से, अभिनेता सुनील ग्रोवर ने एक कलाकार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की एक झलक दी, जिसकी उन्हें उम्मीद है कि आगामी वेब श्रृंखला सनफ्लावर के साथ जारी रहेगी।

गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे लोकप्रिय पात्रों के साथ टेलीविजन के पसंदीदा मजाकिया लोगों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, ग्रोवर ने अतीत में गब्बर इज बैक, बाघी और पटाखा में बड़े पर्दे पर अपने नाटकीय पक्ष की खोज की है।

टीवी में, जब कोई किरदार काम करता है, तो आप उसे सालों तक करते हैं। एक लंबी कहानी के प्रारूप में, आपको अपनी भूमिका के लिए एक ग्राफ सेट करना होगा। मैं इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक नई दुनिया है। हालांकि, मुझे दोनों दुनिया में (अभिनय) करने में मजा आता है। इस जीवनकाल में मुझे जो अनुभव मिल रहे हैं, उसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस नए चरण का आनंद ले रहा हूं, ”43 वर्षीय अभिनेता ने जूम साक्षात्कार में पीटीआई को बताया।

ग्रोवर ने कहा कि वह खुश हैं कि दर्शकों ने उनके "कॉमेडिक बैगेज" के बावजूद विविध भूमिकाएं निभाने का स्वागत किया।

"मैंने पहले जो किया वह योजनाबद्ध नहीं था क्योंकि मैंने किसी और चीज़ से शुरुआत की और मैं किसी और चीज़ में चला गया। मैं इतने सालों का इतना कॉमेडिक बैगेज लेकर आया हूं। उस तरह की छवि को तोड़ना चुनौतीपूर्ण है। कुछ भूमिकाओं में स्वीकार न किए जाने का डर... लेकिन लोगों ने मुझे स्वीकार किया है और मैं इससे खुश हूं।"

हालांकि वह विश्वास की छलांग लगाने के लिए तैयार थे, लेकिन दर्शकों को निराश करने के बारे में चिंतित थे।

जब विशाल ने मुझे पटाखा दिया, तो मैं ऐसा कुछ करने के लिए तैयार या योजना नहीं बना रहा था। भारत के लिए डिट्टो। निर्देशक अली अब्बास जफर और टीम ने मेरे बारे में सोचा। फिर तांडव आया, ”सिरसा में जन्मे अभिनेता ने कहा।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो श्रृंखला, तांडव में, ग्रोवर ने गुरपाल चौहान की भूमिका निभाई, जो सैफ अली खान के षडयंत्रकारी राजनेता समर प्रताप सिंह के दाहिने हाथ थे।

निर्देशक जफर ने अभिनेता को भूमिका निभाने के लिए मना लिया।

"मैं परेशान था। क्या होगा अगर जब मैं उन्हें डराने की कोशिश कर रहा हूं तो दर्शक हंसने लगें? लेकिन अली ने कहा कि वह मौका लेंगे, ”ग्रोवर ने याद किया।

खुद को 'नवागंतुक' बताते हुए, अभिनेता, जो 26 वर्षों से शोबिज में है, का मानना ​​है कि यह अभी शुरुआत है।

पहले मैं एक लाइन के काम करने का इंतज़ार करता था ताकि लोग हंसने लगें। काम करने का तरीका बदल गया है, मैं जिस तरह का काम कर रहा था वह बदल गया है। "

ग्रोवर सनफ्लावर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 11 जून से ZEE5 पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है।

एक सिचुएशनल क्राइम-कॉमेडी के रूप में बिल की गई, यह श्रृंखला मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सनफ्लावर कहा जाता है, जो विचित्र पात्रों से भरा है।

अभिनेता ने कहा कि सोनू जैसा एक और जटिल किरदार निभाना शो का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था।

सोनू के कई मूड और शेड्स हैं। कभी वह कुंवारे होते हैं तो कभी सार्वजनिक रूप से बाहर। यह एक चुनौती थी लेकिन कुछ ही समय में इसे सुलझा लिया गया।"

विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इस शो में आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी और मुकुल चड्ढा भी हैं।

Related News