हंगामा 2 का दूसरा गाना "चिंता ना कर" गुरुवार को रिलीज हुआ और इसमें वे सभी तत्व हैं जो एक विशिष्ट बॉलीवुड मसाला ट्रैक बनाते हैं। अभिनेता मिज़ान जाफ़री और प्रणिता सुभाष की विशेषता वाला, यह गीत हमें अपने नृत्य से लेकर संगीत से लेकर गीत तक, 90 के दशक की संपूर्णता प्रदान कर रहा है।

मनाली के पहाड़ों से, गीत हमें एक स्टूडियो में बारिश की व्यवस्था के तहत ले जाता है। गीत कुछ भी असाधारण नहीं हैं, जबकि संगीत में अनु मलिक ने इसके चारों ओर लिखा है। जबकि मिज़ान का तराशा हुआ शरीर पूरे प्रदर्शन पर है, प्रणिता कामुकता को उजागर करने की पूरी कोशिश करती है। रोमांटिक ट्रैक में उनकी केमिस्ट्री आशाजनक दिखती है।

वास्तव में, एक खंड हमें दे दना दन के अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ अभिनीत गीत "गले लग जा" की याद दिलाता है, जिसमें "टिप टिप बरसा पानी" भी शामिल है। "चिंता ना कर" अनु मलिक द्वारा रचित है और नकाश अजीज और नीति मोहन द्वारा गाया गया है।

हंगामा 2 प्रियदर्शन की 2003 की हिट फिल्म हंगामा का दूसरा भाग है। दोनों फिल्मों के बीच एकमात्र कनेक्टिंग लिंक परेश रावल के साथ निर्देशक हैं। मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, शिल्पा शेट्टी और आशुतोष राणा जैसे अभिनेता अब कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

हंगामा 2 का पहला गाना "चुरा के दिल मेरा 2.0" इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुआ और शिल्पा शेट्टी के मूल गीत मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के मनोरंजन के लिए ध्यान आकर्षित किया। गाने में शिल्पा और मीजान के बीच जबरदस्त रोमांस था।

हंगामा 2 का डिजिटल प्रीमियर 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

Related News