बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन हाल ही में एक फिल्म के सेट पर लौटे क्योंकि उन्होंने तमिल फिल्म, विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की। उन्होंने अपनी नई शुरुआत के बारे में अपने प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए एक वीडियो और कुछ तस्वीरें साझा कीं। 2017 में मूल में अभिनय करने वाले अभिनेता माधवन ने हाल ही में अपनी फिल्म के हिंदी संस्करण के सेट का दौरा किया।

तमिल अभिनेता सेट से प्रभावित होकर लौटे। उन्होंने ऋतिक की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो उनके अनुसार, "दुनिया पर राज करने जा रहे हैं"। माधवन ने ट्विटर पर लिखा, "आप लोगों ने इस फिल्म को आगे बढ़ाने के मामले में जो किया है उससे पूरी तरह से प्रभावित हूं.. @iHrithik ऐसा लग रहा है कि वह दुनिया पर राज करने जा रहा है। ओफ़्फ़ .. इस पर "ऐतिहासिक" और "पौराणिक" लिखा है भाई। ।"

उन्होंने विक्रम वेधा (हिंदी) के सेट से एक तस्वीर भी पोस्ट की। फोटो ने सभी सिनेप्रेमियों को उत्साहित कर दिया क्योंकि उनमें से एक ने लिखा, "इस के लिए अब और भी अधिक उत्साहित।" एक अन्य ने लिखा, "बॉक्स-ऑफिस पे तांडव मचाएगा फिरसे।" ऋतिक की आखिरी बड़ी स्क्रीन रिलीज़ वॉर (2019) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर थी।

तमिल फिल्म विक्रम वेधा 2017 में रिलीज़ हुई और दर्शकों और आलोचकों से इसे थम्स-अप मिला। इसे भारतीय लोककथा बैताल पचीसी से प्रेरित बताया गया था।

मूल एक्शन-थ्रिलर में माधवन ने विक्रम नामक एक पुलिस निरीक्षक के रूप में अभिनय किया, जबकि विजय सेतुपति ने वेधा, एक गैंगस्टर और एक ड्रग तस्कर की भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया था, जो हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे, जिसमें ऋतिक सैफ अली खान के साथ हॉर्न बजाते हुए दिखाई देंगे।

विक्रम वेधा के अलावा, ऋतिक रोशन के पास दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर जैसी फिल्में भी हैं, जो उनकी पिछली रिलीज वॉर का सीक्वल है, और उनकी सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी, कृष 4 में अगली किस्त है।

Related News