ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन की एक मनमोहक तस्वीर दी, जिन्होंने सोमवार को अपना 79 वां जन्मदिन मनाया। फोटो में अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग दादाजी-पा लव यू यू फॉरएवर एंड बियॉन्ड।"

अभिषेक बच्चन द्वारा अपने पिता अमिताभ बच्चन को "महान अभिनेता, आदर्श रोल मॉडल, एक महान गुरु" और "सर्वश्रेष्ठ पिता" के रूप में वर्णित करते हुए एक वीडियो छोड़ने के कुछ घंटों बाद यह पोस्ट आया।

ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक बच्चन रविवार शाम पेरिस से अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने के लिए लौटे थे। बच्चन परिवार ने पेरिस के लिए उड़ान भरी, जहां ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2022 में सिर घुमाया। बाद में, अभिनेता को पेरिस में कुछ पारिवारिक समय बिताते हुए देखा गया।

ऐश्वर्या ने दुबई एक्सपो 2020 में भी भाग लिया जहां उन्होंने दुबई में 'स्टैंड-अप अगेंस्ट स्ट्रीट हैरेसमेंट' कार्यक्रम में भाग लिया।

अमिताभ बच्चन, जिन्हें अपने सह-कलाकारों और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिलीं, उनके जन्मदिन पर उन्हें मिले प्यार से अभिभूत थे। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आपने मुझे जो प्यार दिया उसके लिए मेरा आभार.. मैं इसे कभी चुका नहीं पाऊंगा.. और न ही मैं कभी आपके स्नेह की थाह पाऊंगा..

आज आपका बहुत-बहुत अभिवादन है.. मैं उन सभी का जवाब नहीं दे सकता, लेकिन मैं उन्हें यहां अपने पास रखता हूं और चाहता हूं कि आप मेरी प्रतिक्रिया के रूप में यहां इस विनम्र उपस्थिति को इंस्टाग्राम पर लें।

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में बिजी हैं। आखिरी बार उन्हें चेहरे पर देखा गया था।

Related News