पूर्व अभिनेता गीता बसरा और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को 10 जुलाई को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। बुधवार को, दंपति अपने नवजात शिशु को घर ले आए। गीता और हरभजन अपनी बेटी हिनाया के साथ थे क्योंकि उन्हें उनके घर के बाहर देखा गया था। तीनों ने नवजात के साथ फोटो खिंचवाई।

एक वीडियो में हरभजन बच्चे का बासीनेट पकड़े नजर आ रहे हैं। बासीनेट को सफेद कंबल से ढक दिया गया था क्योंकि दंपति नहीं चाहते थे कि मीडिया बच्चे की पहली झलक देखे। हरभजन काले रंग में नजर आ रहे थे जबकि गीता और हिनाया सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे।

10 जुलाई को हरभजन सिंह ने दूसरी बार पिता बनने की खबर शेयर की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मनमोहक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे लिए एक नया छोटा हाथ, उनका प्यार भव्य है, सोने की तरह कीमती है। एक अद्भुत उपहार, इतना खास और मीठा। हमारे दिल भरे हुए हैं। हमारा जीवन पूर्ण। हम एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देते हैं। गीता और बच्चा दोनों ठीक हैं। हम खुशी से अभिभूत हैं और अपने सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

गीता ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें एक नाइट सूट दिखाया गया है जिस पर 'बॉर्न इन 2021' लिखा हुआ है। जल्द ही, हमें एक कंबल दिखाई दिया जिस पर "बेबी प्लाहा" लिखा हुआ था। इस जोड़े ने आधिकारिक तौर पर अपने बेटे के नाम की घोषणा नहीं की है।

गीता और हरभजन ने इस साल की शुरुआत में दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। उनकी बेटी हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था।

इस साल की शुरुआत में, गीता ने एक छोटे बेबी बंप, हरभजन और उनकी बेटी हिनाया के साथ अपनी कई मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। फोटो में हिनाया को एक काले रंग की टी-शर्ट पकड़े हुए भी दिखाया गया था जिस पर "सून टू बी बिग सिस्टर" लिखा हुआ था।

Related News