गुलशन ग्रोवर अपनी नवीनतम रिलीज़ सूर्यवंशी को मिली भारी प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। सोनीलिव के क्राइम ड्रामा योर ऑनर 2 में जल्द नजर आने वाले 66 वर्षीय अभिनेता ने याद किया कि कैसे सूर्यवंशी की रिलीज के पहले दिन प्रशंसकों ने उनकी कार को मुंबई के एक थिएटर के बाहर जमा कर दिया था। उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे प्रशंसक "उस्मानी भाई आ गए" चिल्लाते थे। गुलशन ग्रोवर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ-स्टारर सूर्यवंशी में कादर उस्मानी की भूमिका निभा रहे हैं।

गुलशन ग्रोवर ने सूर्यवंशी में कादर उस्मानी की भूमिका निभाई है, जो 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म अब तक दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, गुलशन ने कहा, "मुझे यह पसंद है कि मैं भारत की सबसे बड़ी फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा हूं, जो सिनेमाघरों में तबाही मचा रही है। मेरे चरित्र को पसंद और सराहा जा रहा है। मैं सिनेमाघरों में देखने गया था। फिल्म और मैं प्रवेश भी नहीं कर सका। मेरे प्रशंसकों ने वहां इकट्ठा किया और मेरी कार को घेर लिया, उनमें से सैकड़ों। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि दर्शक थिएटर में वापस आ गए हैं। यह शुक्रवार की दोपहर थी, दूसरा शो। वे कह रहे थे, ' उस्मानी भाई आ गए'।

मुंबई में गैटी गैलेक्सी के बाहर अपना एक वीडियो साझा करते हुए, गुलशन ने लिखा, "दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं!

बॉलीवुड के ओरिजिनल बैड मैन ने आगे कहा, "मुझे थिएटर की सुरक्षा का ध्यान रखना था। मेरे पास सुरक्षा नहीं है। मैंने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ वीडियो साझा किया और उनसे कहा कि वे हमारी फिल्म को प्यार कर रहे हैं। 10 साल पहले उसके साथ हुआ, और लगता है कि कुछ भी नहीं बदला है। उनका प्यार कई गुना बढ़ गया है।"

Related News