कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने शनिवार को एक रेस्तरां में दिग्गज सितारों रीना रॉय, मुमताज और मल्लिका रंधावा से मुलाकात की, जहां महिलाएं दोपहर के भोजन के लिए एकत्र हुई थीं।

उत्साहित फराह ने अपनी "पसंदीदा महिलाओं" के साथ इस पल को कैद करना सुनिश्चित किया। तीनों सितारों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए, कोरियोग्राफर-निर्देशक ने लिखा, "मेरी पसंदीदा महिलाओं से मिलने के लिए क्या खुशी है .. बॉलीवुड के #ICONS ... @mumtaz_diva_of_bollywood रीना रॉय_माय लव #मल्लिकारंधावा #fanmoment .. उनके पास ऐसी कृपा और जोई दे विवर है। .. इतनी मस्ती से भरपूर..धन्यवाद @shaadrandhawa अपना लंच छोड़ने और हमारी तस्वीरें क्लिक करने के लिए।

रीना रॉय, मुमताज़ और मल्लिका रंधावा ने 90 के दशक में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद से एक निजी जीवन व्यतीत किया है। दरअसल, रीना रॉय ने पिछले महीने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। शीर्ष छह प्रतियोगियों ने उनके हिट नंबरों पर प्रदर्शन किया, जिससे अभिनेता भावुक हो गए।

विशेष रूप से "डिस्को स्टेशन" पर शनमुखप्रिया के प्रदर्शन ने रीना को उसके सुनहरे दिनों को याद करते हुए छोड़ दिया। प्रदर्शन के बाद, अनुभवी अभिनेता ने शनमुखप्रिया को बताया कि उसने अपने अंदर एक छोटी रीना रॉय को देखा। रीना ने शो में यह भी साझा किया कि कैसे वह अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को कैमरे के सामने रखेगी ताकि वह सही अभिव्यक्ति दे सके।

Related News