एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भिंडी ने अपने पहले बच्चे, एक बेटी, अवा भिंडी का अपने जीवन में स्वागत किया है। शुक्रवार, 19 नवंबर को, एवलिन ने अपने नवजात शिशु के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जहां उसे उसे चूमते देखा जा सकता है।

एवलिन शर्मा ने जून में अपनी और तुषान भिंडी की शादी की तस्वीरों से सभी को चौंका दिया था। एक महीने बाद, उसने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। अब, नई माँ ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात अवा भिंडी के साथ एक तस्वीर साझा की है। फोटो में एवलिन को अपनी बेटी को प्यार से किस करते देखा जा सकता है। उसने लिखा, "मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका # माँ से @avabhindi . तक

पिछले महीने में, एवलिन ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं और सभी से माता-पिता की सलाह मांगी। उसने लिखा, “कृपया माता-पिता की सलाह? हम पितृत्व की इस नई भूमिका में कदम रखने के लिए बहुत उत्साहित हैं, लेकिन किताबें पढ़ने और लोगों से बात करने के बाद ऐसा लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको इसके लिए वास्तव में तैयार कर सके एवलिन ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में अपने बॉयफ्रेंड तुशान से देसी अंदाज में शादी की। तुशान ऑस्ट्रेलिया की डेंटल सर्जन और एंटरप्रेन्योर हैं। वह एवलिन से एक ब्लाइंड डेट पर मिले, जिसे उनके आपसी मित्र ने 2018 में स्थापित किया था। जल्द ही, उन्हें प्यार हो गया।

Related News