अपने टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के ऑफ एयर होने से कुछ दिन पहले, अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने इसके अंत के बारे में अपने विचार लिखे हैं। एक लंबी पोस्ट में, उन्होंने नवीनतम सीज़न में अपने चरित्र सोनाक्षी के बदलावों से निराश होने के बारे में लिखा। एरिका ने निर्माताओं को 'पाखंडी' होने और शो के ऑफ एयर होने पर एक व्यक्ति को दोष देने के लिए भी बुलाया।

"शुरू करने के लिए मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो कुच को अपनी अवधारणा से ही प्यार करते थे। जिस अपार प्रेम की हम वर्षा कर रहे थे, वह दिल को छू लेने वाला था। विभिन्न कारणों से, जब शो को पहली बार ऑफ एयर करना पड़ा, तो उसी कुच रंग परिवार के पावर और प्यार ने हमें एक बार फिर स्क्रीन पर एक बार फिर से ऑफ-एयर होने के लगभग एक महीने बाद वापस खींच लिया। उसी कुच रंग परिवार के कारण हम एक बार फिर इतने उत्साह के साथ वापस आने के लिए रोमांचित थे, ”उसने लिखा।

एरिका ने आगे लिखा कि कैसे सोनाक्षी को पिछले दो सीज़न की तुलना में कमजोर दिखाया गया था, और ज्यादातर घर पर बैठकर कुछ भी नहीं कर रही थी। उसने उल्लेख किया कि कैसे चरित्र 'कई लोगों के लिए प्रेरणा' था, लेकिन नवीनतम सीज़न में, 'दुर्भाग्य से हमें उसके बिल्कुल विपरीत देखना पड़ा'

अभिनेता ने लिखा, "मुझे आशा है कि आप पहले 2 सीज़न से सोनाक्षी को हमेशा याद रखेंगे और न कि इस सीज़न को देखने के लिए उसे कितना कमजोर और भ्रमित किया गया था, जहाँ पहले 2 सीज़न में बाकी सब कुछ अलग रखा गया था। उसके पास जाने के लिए कम से कम एक नौकरी और एक कार्यालय था और न कि जहाँ उसे घर पर बैठना था, बस कुछ भी नहीं करना था।

नए सीज़न के बारे में निराश प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, एरिका ने उन्हें वापस जाने और पुराने एपिसोड देखने के लिए कहा क्योंकि 'शायद यह आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।' उन्होंने लेखक दुर्जोय दत्ता को एक शो लिखने के लिए भी धन्यवाद दिया जो सरल, वास्तविक था और छूना। "शो में बहुत यथार्थवादी नाटक था और कभी भी नकारात्मक शक्ति नहीं थी जिसने हमारे शो को इतना अनूठा बना दिया।"

एक अंतिम नोट पर, एरिका फर्नांडीस ने निर्माताओं को उनके पाखंड पर बुलाया। उन्होंने लिखा, 'कभी सोचा? जब कोई शो सफल होता है, तो यह कहना बहुत आसान और सुविधाजनक होता है कि शो की सफलता किसी व्यक्ति विशेष के कारण नहीं बल्कि टीम वर्क और पूरी टीम के प्रयास के कारण होती है। लेकिन जब किसी शो को बंद करना पड़ता है तो किसी व्यक्ति विशेष को दोष देना इतना आसान होता है! कितना पाखंडी रूप से सुविधाजनक है ना?”

इसके अलावा शाहीर शेख अभिनीत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी आज अपनी शूटिंग पूरी करेंगे। आखिरी एपिसोड 12 नवंबर को प्रसारित होगा।

Related News