बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी अपनी नवीनतम तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। एक दोस्त की शादी में शामिल होने गई दिशा ने फोटो शेयरिंग ऐप का सहारा लिया और समारोह से अपनी और अपने दोस्त की तस्वीरें पोस्ट कीं।

हरे रंग में, दिशा ने अपनी तस्वीर को सिर्फ एक फूल के साथ कैद किया। इस तस्वीर को प्रशंसकों, दोस्तों और शुभचिंतकों से बहुत प्यार मिला, जिसमें अफवाह प्रेमी टाइगर श्रॉफ की मां, आयशा श्रॉफ भी शामिल हैं, जिन्होंने फोटो पर टिप्पणी करते हुए कहा, "बहुत सुंदर!"

दिशा ने अपनी करीबी दोस्त साक्षी चौधरी के साथ भी अपनी कहानी पर दो तस्वीरें साझा कीं।

दिशा ने शीशे के सामने पोज देते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने अपना मेकअप और स्टाइल खुद किया है।

हालांकि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन इस जोड़ी के बारे में अफवाहें सालों से चल रही हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने पहले टाइम्स नाउ डिजिटल को बताया, “हर बार जब हम बाहर घूमते हैं, तो यह हमेशा मजाक और हंसी होती है। गंभीर क्षण और सुस्त क्षण कभी नहीं होता है। मुझे लगता है कि यह अच्छा है, मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं जिसके पास कोई है - एक दोस्त, सबसे अच्छा दोस्त या करीबी दोस्त या जिसे वे अपने रिश्ते को बुलाना चाहते हैं। उसे खुश देखना अच्छा लगता है, उसे किसी के आसपास खुद को सक्षम होते देखना।

Related News