नोरा फतेही एक बार फिर अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए चर्चा में हैं। आगामी फिल्म, सत्यमेव जयते 2 से उनके गीत कुसु कुसु का टीज़र आज 9 नवंबर को रिलीज़ हो गया। यह अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु नहीं है कि नोरा पूरी तरह से अपने अभूतपूर्व भाव और चाल के साथ गीत की मालिक हैं। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में हैं।


सत्यमेव जयते 2 अपनी निर्धारित रिलीज की तारीख से एक दिन पहले 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब, नोरा फतेही की विशेषता वाली फिल्म के बहुप्रतीक्षित गीत, कुसु कुसु ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। इसका टीज़र जारी कर दिया गया है और गाना 10 नवंबर को रिलीज़ होगा। नोरा को एक शानदार कढ़ाई वाली पोशाक पहने और कुसु कुसु में अपने कुछ बेहतरीन बेली डांस मूव्स का भंडाफोड़ करते हुए देखा जा सकता है। इसके बोल और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है।

Nora Fatehi kills with her moves in Satyameva Jayate 2 new song Kusu Kusu.  Watch here - Flipboard

कुसु कुसु के टीज़र में कहा गया है कि "दिलबर के बाद अब दिलरुबा आती है"। दिलबर नोरा फतेही का सुपरहिट गाना है जिसे यूट्यूब पर 1 अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है।Dilbar Girl Nora Fatehi burns the internet with Satyameva Jayate 2's Kusu  Kusu song teaser. Watch - Movies News

Related News