जैसा कि दीपिका पादुकोण और फराह खान कौन बनेगा करोड़पति 13 में दिखाई दे रहे हैं, उम्मीद है कि एक मस्ती भरी शाम होगी जो कि रिपार्टी और मजेदार पलों से भरी होगी। सोमवार को, निर्देशक-कोरियोग्राफर ने केबीसी 13 के सेट से दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ एक सेल्फी साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले लिया।

बच्चन द्वारा क्लिक की गई तीनों की सेल्फी को साझा करते हुए, फराह ने लिखा, “आप जानते हैं कि यह एक महान दिन है जब आपकी सेल्फी खुद लीजेंड द्वारा क्लिक की जाती है। kbc .. (अगले शुक्रवार को प्रसारित होगा) ps- यह शूट किया गया था b4 मैंने सकारात्मक परीक्षण किया और शुक्र है कि इस सेट पर सभी ने नकारात्मक पोस्ट शूट का परीक्षण किया है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो में अमिताभ फराह और दीपिका से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें गेम खेलने के लिए सीमित समय ही मिलेगा। उनका समय समाप्त होने के बाद, बजर बजेगा और उन्हें खेल समाप्त करना होगा।

जब बजर बजता है, दीपिका और फराह अमिताभ से अनुरोध करती हैं कि उन्हें कुछ और बजाने दें। दीपिका ने अमिताभ से अपनी आने वाली फिल्म द इंटर्न का जिक्र करते हुए कहा, "हम साथ में एक फिल्म भी कर रहे हैं।" फराह उसे याद दिलाती है कि कैसे इससे पहले शो में उसने उसे अपनी एक फिल्म में कास्ट करने का वादा किया था। एक बिंदु पर, फराह, जो ज़ार, अन्या और दिवा को तीन गुना करने वाली माँ है, मजाक करती है, "सर अभी हम क्या करेंगे, मेरा एक बच्चा लेलो (मैं और क्या दे सकता हूं? मेरे बच्चों में से एक को ले लो)।" इस पर अमिताभ और दीपिका में दरार आ जाती है।

दीपिका ने बच्चन से शिकायत की कि रणवीर ने उनसे एक वादा पूरा नहीं किया है। "उसने एक बार मेरे लिए नाश्ता बनाने का वादा किया था और उसने अभी भी नहीं किया है," उसने कहा। जैसे ही अमिताभ ने रणवीर को फोन किया, उन्होंने दीपिका से कहा, "उन्हें मेरा गर्मजोशी से स्वागत करने के बजाय, आप मेरे बारे में शिकायत कर रहे हैं?" उन्होंने दीपिका के लिए खाना बनाने का भी वादा किया था। अमिताभ सर ने बोल दिया है। अब तुझे मैं भगवान में बिठा के आमलेट खिलाउगा (अब जब अमिताभ सर ने कहा है, यह, मैं तुम्हें अपनी गोद में रखूंगा और तुम्हें आमलेट खिलाऊंगा)। फराह खान ने उन्हें बताया कि बिग बी ने उन्हें सिर्फ खाना बनाने के लिए कहा है, गोद में नहीं।

पिछले हफ्ते फराह ने साझा किया था कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अपने नोट में, उसने लिखा था, "मुझे आश्चर्य है कि क्या यह हुआ क्योंकि (क्योंकि) मैंने अपना" काला टीका "नहीं लगाया था। डबल टीकाकरण होने और ज्यादातर डबल वैक्स वाले लोगों के साथ काम करने के बावजूद .. मैं अभी भी परीक्षण करने में कामयाब रही हूं। कोविड के लिए सकारात्मक। मैंने पहले ही सभी को सूचित कर दिया है कि मैं परीक्षण के लिए संपर्क में आया हूं। हालांकि, अगर मैं किसी को भूल गया हूं (बुढ़ापे और फीकी याददाश्त के कारण) pls खुद को परखें। जल्द ठीक होने की उम्मीद है।"

कौन बनेगा करोड़पति 13 शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड 10 सितंबर को रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Related News