मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में अभिनेता मनोज बाजपेयी को लेकर एक अजीब किस्सा सुनाया। इस कमेंट के लिए सुनील को ट्रोल भी किया गया था। अब इस पर मनोज बाजपेयी ने अपना रिएक्शन दिया है. पोर्नोग्राफी के बारे में पूछे जाने पर सुनील पाल ने कहा कि लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप की कमी का फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने मनोज बाजपेयी को पतित और बदमाश कहा था। इतना ही नहीं वेब सीरीज पोर्न में उनके फैमिली मैन का भी जिक्र किया गया था। अब इस पूरे विवाद पर मनोज बाजपेयी ने अपनी राय रखी है.जब मनोज बाजपेयी से सुनील पाल के बारे में पूछा गया। फिर वह हँसा और फिर उसने कहा कि अगर वह उन लोगों की स्थिति को समझ सकता है, तो उसे ध्यान करना चाहिए। मनोज ने मीडिया से कहा, "मैं समझ सकता हूं कि लोगों के पास नौकरी नहीं है।" मैं पूरी तरह से समझ सकता हूँ। मैं ऐसी स्थिति में था। ऐसी स्थिति में लोगों को ध्यान करना चाहिए। उन्होंने इस तरह के कठोर शब्दों में प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में सुनील पाल ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाला कंटेंट परिवार के लिए नहीं है। सेंसरशिप न होने का फायदा लोग उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता मनोज बाजपेयी को कितना भी बड़ा अवॉर्ड मिला हो, लेकिन मैंने उनसे इतना नीच आदमी कभी नहीं देखा। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 2015 के विजेता सुनील पाल ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। इसमें हेरा फेरी, अपना सपना मणि जैसी फिल्में शामिल हैं।

सुनील पाल ने कहा कि मनोज बाजपेयी को देश के लिए बहुत सम्मान मिला है। लेकिन वह 'पोर्न' जैसी किसी चीज में लिप्त है। उन्होंने 'द फैमिली फैन' की आलोचना करते हुए कहा, 'ये सारी चीजें जहां हैं वहीं रुकनी नहीं चाहिए। यह भी एक अश्लील है। पोर्न सिर्फ दिखावा करने के बारे में नहीं है, यह पोर्न सोचने के बारे में भी है। मनोज बाजपेयी की दूसरी सीरीज 'फैमिली मैन' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। मनोज हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'रे' में नजर आए थे। उनकी फिल्म 'डायल 100' 6 अगस्त को जेड5 पर रिलीज होगी। इसमें नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related News