आज सनी देओल का जन्मदिन है और उनके भाई बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, बॉबी ने अपने भाई-बहनों के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो भैया आप मेरे लिए दुनिया का मतलब । तस्वीर में उनकी बहन अजिता देओल और विजेता देओल भी थे। फोटो में सनी, बॉबी और उनकी दो बहनें गले में कसी हुई हैं।

सनी, बॉबी, अजिता और विजेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बच्चे हैं। उनकी दोनों बेटियाँ बॉलीवुड से दूर रही हैं और आर्कलाइट्स के बजाय शिक्षाविदों को चुना है। ये दोनों अमेरिका में सेटल हैं।

कुछ दिनों पहले, दशहा के अवसर पर सनी ने गदर: एक प्रेम कथा (2001) की अगली कड़ी गदर 2 की पुष्टि की थी। अमिल शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म में अमीषा पटेल भी होंगी और यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी। आज सनी ने अपना जन्मदिन गदर 2 की टीम के साथ मनाया।

सनी आज 65 साल की हो गई हैं। काम के मोर्चे पर, अभिनेता-राजनेता को आखिरी बार बेहज़ाद खंबाटा द्वारा अभिनीत ब्लैंक (2019) में देखा गया था। उन्होंने उसी वर्ष अपने बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास का निर्देशन भी किया। दूसरी ओर बॉबी को आश्रम और क्लास ऑफ 83 जैसे वेब शो में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिल रही है।

भाई की जोड़ी अपने 2 में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी, जो अनिल शर्मा द्वारा अभिनीत है और इसमें धर्मेंद्र भी होंगे। सनी भी गदर 2 में तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। उन्होंने दशहरे के अवसर पर फिल्म की घोषणा की थी। दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। कथा जारी है …, ”उन्होंने लिखा था।

Related News