नंदामुरी बालकृष्ण उर्फ बलैया और श्रुति हासन ने एक फिल्म के लिए टीम बनाई है, जिसका निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी करेंगे। फिल्म आज (13 नवंबर) एक पूजा समारोह के साथ फ्लोर पर चली गई। नियमित शूटिंग 2022 की शुरुआत में शुरू होगी। वीवी विनायक, बोयापति श्रीनु, हरीश शंकर, कोराताला शिवा, बॉबी और बुची बाबू सना को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

प्रभास की सालार के बाद श्रुति हासन ने अपनी अगली तेलुगू फिल्म साइन कर ली है। वह एक बार फिर निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ तीसरी बार हाथ मिलाएंगी। दोनों ने इससे पहले सुपरहिट फिल्म बालूपू और क्रैक में काम किया था। उनका तीसरा सहयोग मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है।

Nandamuri Balakrishna Gopichand Malineni Shruti Haasan As The Heroine In  Film - Telugu Filnm News Krack Mithri Movie Makers Tollywo-TeluguStop

13 नवंबर को, बालकृष्ण और श्रुति हासन की फिल्म हैदराबाद में एक पूजा समारोह के साथ फर्श पर चली गई। जहां वीवी विनायक ने पहली ताली बजाई, वहीं निर्देशक बोयापति श्रीनु ने कैमरा ऑन किया। फिल्म के पहले शॉट का निर्देशन हरीश शंकर ने किया था। निर्देशक कोराताला शिवा, बॉबी और बुची बाबू सनन ने फिल्म की पटकथा गोपीचंद मालिनेनी को सौंपी।

Shruti Haasan On Aboard For Balakrishna, Gopichand NBK107 -

संभावित रूप से NBK107 शीर्षक से, फिल्म को वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक व्यावसायिक मनोरंजन के लिए इत्तला दी गई है। नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर एक बड़े बजट पर इस उद्यम का निर्माण करेंगे। संगीतकार एस थमन, छायाकार ऋषि पंजाबी, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक नवीन नूली, संवाद लेखक साई माधव बुरा, प्रोडक्शन डिजाइनर एएस प्रकाश और स्टंट निर्देशक जोड़ी राम और लक्ष्मण तकनीकी दल का हिस्सा हैं।

Related News