जब से अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी 11 को साइन किया है, तब से अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बिग बॉस 15 में भी प्रवेश करेंगे। अभिनेता अंततः स्टंट-आधारित रियलिटी शो जीतने में कामयाब रहे, लेकिन उन्होंने साझा किया कि वह आगामी सीज़न में नहीं दिखाई देंगे। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में।

अर्जुन ने खुलासा किया कि वह अपने वेब शो में व्यस्त है और इसलिए बिग बॉस के घर के अंदर बंद नहीं हो सकता। मैं इस बार शो नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अभी भी अपनी वेब सीरीज रूहानियत पर काम कर रहा हूं। पहले शूटिंग सितंबर तक पूरी होनी थी और मैं बिग बॉस के बारे में सोच रहा था। हालाँकि, अब यह संभव नहीं होगा क्योंकि तारीखें टकराएँगी, ”खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता को साझा किया।

अभिनेता ने पहले हमें पुष्टि की थी कि उन्हें विवादास्पद रियलिटी शो की पेशकश की गई थी, और वह इस विचार के साथ काम कर रहे थे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अर्जुन बिजलानी को घर में बंद देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा.

जैसा कि पाठकों को पहले से ही पता होगा कि इस बार बिग बॉस में जंगल थीम होगी। सेलेब्रिटी प्रतियोगियों को मुख्य घर में प्रवेश करने से पहले कुछ दिन जंगल जैसे सेटअप में बिताने होंगे। मेजबान सलमान खान ने वादा किया है कि प्रतियोगियों को कई 'संकट' का सामना करना पड़ेगा जो जंगली में उनके धैर्य, दृढ़ता और कौशल का परीक्षण करेंगे।

जबकि कंफर्म कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट अभी सामने नहीं आई है, मेकर्स ने पहले ही शेयर कर दिया है कि बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी और निशांत भट बिग बॉस 15 में शामिल होंगे। साथ ही, प्रतीक सहजपाल ने शो के पंद्रहवें सीजन में प्रवेश करने के लिए टिकट जीता। फिनाले से बाहर। इन सेलेब्रिटीज के अलावा आसिम रियाज के भाई उमर रियाज और एक्टर डोनल बिष्ट भी घर में बंद रहेंगे.

Related News