अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के 37 साल की उम्र में संन्यास लेने की घोषणा के बाद अपना दुख व्यक्त किया। अनुष्का, जिन्होंने क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी की है, ने एक इंस्टाग्राम नोट में डिविलियर्स की सेवानिवृत्ति को 'दिल तोड़ने वाला' बताया।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एबी डिविलियर्स की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “सबसे महान पुरुषों और क्रिकेटरों में से एक को जानने और देखने का मुझे सौभाग्य मिला है। आपको, डेनियल और बच्चों को हमेशा जीवन में शुभकामनाएं। आप लोग सब कुछ सुंदर और बहुत कुछ के लायक हैं, यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला [टूटा हुआ दिल इमोजी] है।

114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेलने वाले अब्राहम बेंजामिन डिविलियर्स ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, लेकिन मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। जब से पिछवाड़े मेरे बड़े भाइयों के साथ मेल खाता है, मैंने शुद्ध आनंद और बेलगाम उत्साह के साथ खेल खेला है। अब 37 साल की उम्र में वह लौ अब उतनी तेज नहीं जलती।

उन्होंने आगे कहा, "यही वास्तविकता है जिसे मुझे स्वीकार करना चाहिए - और, भले ही यह अचानक लग सकता है, इसलिए मैं आज यह घोषणा कर रहा हूं। मेरे पास मेरा समय है। क्रिकेट मेरे लिए असाधारण रूप से दयालु रहा है। चाहे टाइटन्स, या प्रोटियाज, या आरसीबी, या दुनिया भर के लिए खेलना, खेल ने मुझे अकल्पनीय अनुभव और अवसर दिए हैं, और मैं हमेशा आभारी रहूंगा।

विराट कोहली ने भी संन्यास की खबर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति के लिए, जो आपने किया है और आपने आरसीबी को मेरे भाई को जो दिया है, उस पर आपको बहुत गर्व हो सकता है। हमारा बंधन खेल से परे है और हमेशा रहेगा, ”उन्होंने लिखा। उन्होंने आगे कहा, "इससे मेरा दिल दुखता है लेकिन मुझे पता है कि आपने अपने और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा फैसला किया है जैसा आपने हमेशा किया है। [टूटा हुआ दिल इमोजी] लव यू @ABdeVilliers17

एबी डिविलियर्स ने विराट के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "मैं भी तुमसे प्यार करता हूं मेरे भाई।"

Related News