आलिया भट्ट, जो बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंक योग्य अभिनेताओं में से एक है, अमेरिका में अवसरों पर नजर गड़ाए हुए है। डेडलाइन के अनुसार, आलिया ने सभी क्षेत्रों में अमेरिकी प्रतिनिधित्व के लिए अमेरिकी प्रतिभा एजेंसी डब्ल्यूएमई के साथ हस्ताक्षर किए हैं।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी आलिया ने अपने नौ साल के करियर में कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता है। संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर की रिलीज के साथ उनका एक व्यस्त वर्ष है। अभिनेता के पास ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बने डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर डार्लिंग्स की शूटिंग शुरू की।

अभिनेता ने डार्लिंग्स के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि वह एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले हमेशा नर्वस रहती हैं। "डार्लिंग्स का पहला दिन! एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है लेकिन मैं हमेशा पहले और हमेशा के लिए एक अभिनेता रहूंगा (इस मामले में एक बहुत ही नर्वस अभिनेता)।

मुझे नहीं पता कि यह क्या है। एक नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे अपने पूरे शरीर में यह नर्वस झुनझुनी ऊर्जा मिलती है। मैं सारी रात सपने देखता हूं कि मैं अपनी लाइन्स को खराब करूं, उछल-कूद करूं और सेट पर समय से 15 मिनट पहले पहुंच जाऊं, इस डर से कि कहीं देर न हो जाए! मुझे लगता है कि यह भावना कभी दूर नहीं होगी .. और ऐसा नहीं होना चाहिए - क्योंकि घबराहट होना .. और अनिश्चित महसूस करने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं ???????? ”उसने लिखा।

Related News