नमक और काली मिर्च की दाढ़ी वाला उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही अजय देवगन अपने ग्रे रंग को अपनाते हुए नजर आ रहे हैं। कथित तौर पर, अजय अपनी आने वाली फिल्म थैंक गॉड में इस नए अवतार में नजर आएंगे। अभिनेता, जो वर्तमान में इंद्र कुमार की फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं, को ग्रे दाढ़ी के साथ देखा गया है, एक ऐसा लुक जो उन्होंने पहले कभी नहीं आजमाया है।

अजय का नया लुक सबसे पहले अभिनेता के ट्रेनर गौतम के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई दिया। उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें साझा की थीं जिसमें अजय देवगन भी थे। फैंस सोशल मीडिया पर उनके नए लुक को ग्रेसफुल और डैशिंग बता रहे हैं।

थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म शुरू में इस साल जनवरी में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन इसमें देरी हो गई क्योंकि अजय की अन्य परियोजनाओं को कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया था। थैंक गॉड को एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी कहा जाता है।

इस साल, हम स्क्रीन पर अजय देवगन की कई फिल्में देखेंगे। 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि में बनी भुज द प्राइड ऑफ इंडिया अब 13 अगस्त को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

52 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में यह भी घोषणा की कि वह तेलुगु हिट फिल्म नंदी के हिंदी रीमेक पर काम करेंगे। अजय एक क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा नंदी का सह-निर्माण कर रहे हैं, जिसे काफी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह एक व्यावसायिक सफलता भी थी। नंदी के हिंदी रीमेक की स्टार कास्ट और निर्देशक का खुलासा होना बाकी है। तेलुगु हिट में अल्लारी नरेश, वरलक्ष्मी सरथकुमार और प्रवीण ने अभिनय किया।

अजय को आखिरी बार ओम राउत की तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर (2020) में अपनी पत्नी काजोल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था। रिलीज के लिए तैयार स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में, वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अजय एसएस राजामौली की मैग्नम ऑपस आरआरआर, जो अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हुए दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ उनकी किटी, मई डे में उनकी एक और फिल्म है, जिसे वे निर्देशित भी कर रहे हैं।

अजय जिन फिल्मों का हिस्सा हैं, उनकी लंबी सूची के अलावा, वह अपनी आगामी वेब श्रृंखला, रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस की भी तैयारी कर रहे हैं, जो सफल ब्रिटिश श्रृंखला - लूथर पर भारतीय है। इस वेब-सीरीज में ईशा देओल उनकी को-स्टार होंगी।

Related News