अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास में एक ठंडे खून वाले हत्यारे की भूमिका निभाई है। सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, कहानी में सास्वता चटर्जी द्वारा निबंधित दिलचस्प चरित्र के आधार पर, बॉब बिस्वास का ट्रेलर आज 19 नवंबर को रिलीज हो गया। फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास एक क्राइम-ड्रामा कहानी है। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन ने किया है। बॉब बिस्वास के ट्रेलर में अभिषेक के चरित्र को दोहरा जीवन जीते हुए दिखाया गया है और दावा किया गया है कि उसे स्मृति हानि का सामना करना पड़ा है। लोग उसे अपने लिए काम दिलाने की कोशिश करते हैं, जबकि बॉब अपने परिवार के प्रति वफादार रहने की कोशिश करता है। ट्रेलर में कई द्रुतशीतन क्षण हैं और कहानी के प्रसिद्ध संवाद, "बॉब विश्वास, एक मिनट" के साथ समाप्त होता है।

विद्या बालन अभिनीत कहानी (2012) में बॉब बिस्वास के चरित्र ने इतना ध्यान खींचा कि निर्माताओं ने उनकी कहानी बताने के लिए एक अलग फिल्म के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। सुजॉय घोष निर्देशित उद्यम में, बॉब बिस्वास एक बीमा एजेंट और एक अनुबंध हत्यारे का दोहरा जीवन जीते थे।

Related News