बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन क्लब ने एक फैन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. ऐसा प्रतीत होता है कि यह तस्वीर इस महीने संयुक्त अरब अमीरात में उनके समय की है और इसमें उनकी बेटी आराध्या भी हैं। आराध्या ने फ्लोरल ड्रेस और मैचिंग हेडबैंड पहना हुआ है, जबकि ऐश्वर्या ने पिंक कोट के नीचे ब्लैक आउटफिट पहना है। अभिषेक के हुडी पर बर्ड डिजाइन था। तीनों ने नकाब पहने हुए थे।

पेरिस फैशन वीक में एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए रैंप वॉक करने के बाद तीनों ने इस महीने की शुरुआत में दुबई का दौरा किया था। वहां उन्होंने समुद्र के किनारे अभिषेक की एक फोटो खींची थी, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। "सूर्य, रेत और समुद्र! #dubai @oooroyalmirage,” उन्होंने ऐश्वर्या को फोटोग्राफर के रूप में श्रेय देते हुए लिखा।

दंपति के पास उनके आगे एक व्यस्त वर्ष है। अभिषेक ब्रीद: इनटू द शैडो का फिल्मांकन कर रहे हैं, जबकि ऐश्वर्या के पास मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन पाइपलाइन में हैं। पोन्नियिन सेलवन मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या का चौथा सहयोग है, और इसे दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने इरुवर, गुरु और रावणन में एक साथ काम किया है।

पोन्नियिन सेलवन लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। चोल राजवंश की पृष्ठभूमि पर आधारित, उपन्यास को लेखक बी. जयमोहन के साथ रत्नम ने बड़े पर्दे के लिए रूपांतरित किया है, जिन्होंने फिल्म के लिए संवाद लिखे हैं।

Related News