अभिनेता एली गोनी ने ट्विटर से ब्रेक ले लिया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस 14 में फाइनलिस्ट के रूप में उभरने के बाद प्रसिद्धि पाने वाले अली ने रविवार को इसकी घोषणा की, जिससे उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया। उनका यह फैसला सोशल मीडिया पर उनके परिवार और बहन को कुछ ट्रोल्स द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद आया है।

अपनी साथी जैस्मीन भसीन का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा में अपनी बहन इल्हाम गोनी और अपने पति के साथ छुट्टियां मना रहे एली ने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइटों पर उनके परिवार के लिए अस्वीकार्य चीजें लिखी जा रही हैं। एली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "कुछ अकाउंट्स ने मेरी बहन को गाली देते और नकारात्मक बातें करते देखा.. मैं चीजों को नजरअंदाज करता था.. लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। खूनी तुम मेरे परिवार को यहाँ घसीटने की हिम्मत मत करो ... मैं अभी बहुत गुस्से में हूँ मैं अपना खाता हटा सकता हूँ .. इसके साथ नरक।

जैस्मीन भसीन ने प्रशंसकों से विषाक्तता फैलाने से बचने का अनुरोध किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं न तो किसी को दोष दे रही हूं और न ही किसी को गलत समझ रही हूं। बस आप सभी से अनुरोध है कि सकारात्मक और शांत रहें। जब हम विषाक्तता का जवाब नहीं देते हैं, तो यह स्वयं मर जाता है। अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो तुम प्यार फैलाओगे, बस प्यार करो।

एली की बहन ने भी ट्वीट किया, “हाहाहा दोस्तों गंभीरता से? अभी भी वही सब चल रहा है? मैं किसी से सिर्फ इसलिए कुछ नहीं कहूंगी क्योंकि जैस्मीन मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। फैन ही नहीं केला होता मुड्डा लाइफ में रिश्ते बनाने होते हैं। मैं आप सभी के लिए शीघ्र स्वस्थ होने और सम्मानजनक होने की प्रार्थना करूंगा।"

जैस्मीन ने गोवा से एली, इल्हाम और जीजा दानिश के साथ फोटो शेयर की थी। उन्हें अपना 'जन्मदिन दस्ते' कहते हुए उन्होंने लिखा, "आप लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए इसे बनाने के लिए कई उड़ानें और दो दिन की यात्रा की, इस महामारी के समय में। और उस दिन को मेरे लिए खास बनाने के लिए सब कुछ किया। मैं आप लोगों को प्यार करता हूँ।"

जैस्मीन और एली खतरों के खिलाड़ी 9 की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले और गहरे दोस्त बन गए। हालाँकि, जब एली जैस्मीन के साथ बिग बॉस 14 के घर में शामिल हुए, तब इस जोड़े को एहसास हुआ कि उनके बीच दोस्ती से कहीं ज्यादा है।

Related News