तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया। शो में बबीता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया और अंतरंग पार्टी से तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्हें सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

मुनमुन ने लिखा, "सूर्य के चारों ओर एक और वर्ष ️ जीवित, बुद्धिमान और स्वस्थ रहने के लिए धन्य। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद कृतज्ञ हृदय खुश रहो और सभी को आशीर्वाद दो।" इन फोटोज में उन्होंने दो बड़े केक और एक लाल गुलाब के साथ पोज दिए। तस्वीरों में उनकी मां के साथ उनकी बिल्ली भी नजर आ रही है। मुनमुन का केक काटते हुए एक वीडियो भी था।

मुनमुन ने हम सब बाराती है के साथ अपनी शुरुआत की, और टीएमकेओसी में बबीता के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाई। हाल ही में, सह-कलाकार राज अनादकट के साथ उनके संबंधों की अफवाहों को लेकर काफी चर्चा हुई थी। हालांकि, अभिनेता ने सभी अफवाहों का खंडन किया और एक बयान के साथ उन्हें बंद कर दिया। उसने अपने सोशल मीडिया पेजों को लिया और लिखा, “आम जनता के लिए, मुझे आपसे बहुत बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने तथाकथित 'साक्षर' लोगों से भी कमेंट सेक्शन में जो गंदगी बरसाई है, उससे साबित होता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं।

उन्होंने आगे कहा, "महिलाएं आपके हास्य की कीमत पर लगातार उम्र से शर्मिंदा, SL** SHAMED, MOM SHAMED होती हैं। आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के किनारे पर ले जाता है या नहीं, यह आपकी चिंता का विषय नहीं है। लोगों का मनोरंजन करने के 13 साल और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को अलग करने में 13 मिनट का समय नहीं लगा।

मुनमुन ने जारी रखा, "तो, अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्दों ने उस व्यक्ति को किनारे तक पहुँचाया था या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आ रही है।

इस साल की शुरुआत में मुनमुन एक विवाद में फंस गई थीं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपने एक वीडियो में एक समुदाय के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसे उनके अनुयायियों ने आलोचना की थी। बाद में, ऐसी भी अफवाहें थीं कि मुनमुन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है, लेकिन ई-टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खोला और कहा, "अगर मैं शो छोड़ने की योजना बना रहा हूं, तो मैं इसे खुद घोषित करूंगा क्योंकि दर्शक भावनात्मक रूप से हैं। मेरे चरित्र से जुड़ा हुआ है और वे सिर्फ अटकलों के बजाय सच्चाई जानने के लायक हैं।

Related News