भारतीय क्रिकेट टीम के मैच हारने के बाद अक्सर Anushka Sharma और Virat kohli को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में, चल रहे टी -20 विश्व कप में टीम के दो मैच हारने के बाद, नेटिज़न्स ने पावर कपल को ट्रोल किया और उनकी 10 महीने की बेटी Vamika को भी ऑनलाइन धमकियाँ मिलीं। सभी ट्रोल्स को बुलाते हुए, अभिनेता अभिनव ने लिखा, "कुछ लोगों द्वारा 10 महीने के बच्चे के खिलाफ धमकी एक नया निम्न स्तर है जिसे हमने हासिल किया है!"

इससे पहले, दिल्ली महिला आयोग ने Vamika को धमकियों की मीडिया रिपोर्टों पर स्वत: संज्ञान लिया था। आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर मामले में दर्ज प्राथमिकी की कॉपी जमा करने को कहा था. “हम ट्विटर हैंडल का विश्लेषण कर रहे हैं और जांच कर रहे हैं कि वे कौन थे। मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं।"

Anushka और Virat इस साल जनवरी मेंVamika के माता-पिता बने। दंपति ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है और यहां तक ​​कि जब वे वामिका की तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तब भी उसका चेहरा सामने नहीं आता है। अपने फैसले के बारे में बोलते हुए, Virat ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, "हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि वह समझ जाए कि सोशल मीडिया क्या है और वह अपनी पसंद बना सकता है।" काम के मोर्चे पर, Anushka अपनी अगली फिल्म की घोषणा करना अभी बाकी है। हालांकि, वह 'काला' का निर्माण कर रही हैं, जो दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि Anushka ने क्रिकेटर झूला गोस्वामी की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन अप किया है, हालांकि अभिनेत्री को अभी तक उसी की पुष्टि करें।

Related News