आमिर खान, महावीर जैन और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ एक नई फिल्म नीति शुरू करने के लिए बैठक करेंगे, जो केंद्र शासित प्रदेश को फिल्म के अनुकूल गंतव्य के रूप में बढ़ावा देती है।

इससे पहले, एकता कपूर, इम्तियाज अली, नितेश तिवारी और दिनेश विजन जैसे फिल्म निर्माताओं ने सिन्हा के साथ मुलाकात की थी ताकि चर्चा की जा सके कि जम्मू और कश्मीर को एक लोकप्रिय फिल्मांकन गंतव्य के रूप में कैसे बढ़ावा दिया जाए। वास्तव में, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी सिन्हा से पहले इसी विषय पर बातचीत करने के लिए अपने पूर्व साथी और निर्माता किरण राव के साथ मुलाकात की थी।

मनोज सिन्हा ने ट्वीट किया, "आज मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान और किरण राव से मुलाकात की। हमने जम्मू-कश्मीर की नई फिल्म नीति पर चर्चा की, जो जल्द ही रिलीज होगी। चर्चा बॉलीवुड में जम्मू-कश्मीर के गौरव को पुनर्जीवित करने और इसे एक पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी केंद्रित थी।

दिलचस्प बात यह है कि आमिर पिछले कुछ दिनों से श्रीनगर में अपनी आने वाली हिंदी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लद्दाख में अपनी टीम के साथ की थी। यहाँ के लोग दिल के बहुत अच्छे हैं। हमें यहां काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा। कारगिल का बुनियादी ढांचा काफी उन्नत है, और हमें यहां अपने विशाल दल को समायोजित करने में कोई समस्या नहीं थी। मुझे शूट लोकेशन तक पहुंचने में एक घंटा लग जाता था। मैंने चाय (नागा चैतन्य अक्किनेनी) के साथ, हमारी ड्राइव के दौरान दृश्यों का आनंद लिया, ”आमिर ने लद्दाख में एक रिपोर्टर को बताया।

Related News