इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में ​हर जॉनर की फिल्में बनाई जाती है। बॉलीवुड में मनोरंजन को ध्यान में रखकर कई कॉमेडी फिल्में भी बनाई गई। फिल्म के निर्माताओं की एक खास बात ​होती है कि वह सीरियस बात भी मनोरंजन के रूप में बता देते है। मनोरंजन में सबसे आगे अक्षय कुमार को माना जाता है वेैसे बॉलीवुड में ​कॉमंडी का किंग जॉनी लिवर को माना जाता है जिन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में कॉमेडी की है। कॉमेडी मेंं फिल्मों की बात करे तो 3 इडियट्स, हे बेेबी, ​राजा बाबू, सिहं इज ब्लिंग,प्यार का पचंनामा,वेलकम,हंगामा जैसी फिल्में शामिल है। आज हम कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारें में बता रहे है जिसने हमारे दर्शकों को मनोरंजन के साथ सीख भी दी आइए डालते है एक नजर....

3 इडियट्स

3 इडियट्स फिल्म राजकुमार हिरानी द्धारा ​बनाई गई थी यह फिल्म 2009 में सिनेमाघरों में रिलीज ​की गई थी। इस फिल्म के डायलॉग से लेकर फिल्म के गानें तक काफी लोकप्रिय हूए ​थे। राजकुमार हिरानी ने फिल्म में मनोरंजन के साथ दर्शकों को एक अच्छी सीख देने की कोशिश की फिल्म के ​कई डायॅलाग लोगों के बीच लोकप्रिय हूए थे।

हे बेेबी

हे बेबी फिल्म सबसे कॉमेडी वाली फिल्मों में गिनी जाती है। फिल्म में रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, फरदीन खान और एक छोटे बच्चे पर आधारित फिल्म है फिल्म में कई दृश्य ऐसे है जो कि लोगो को हसंने पर मजबूर कर देते है।

हाउसफुल

हाउसफुल फिल्म की अभी तक तीन फ्रेंचाइज आ चुकी ​है और तीनों ही फिल्में बॉक्स आॅफिस पर हिट रही फिल्म के तीनो भाग में एक खास बात यह रही कि फिल्म में रितेश देशमुख और अक्षय कुमार की केमेस्ट्री देखने को मिली है। दोनों को जब भी स्क्रीन पर साथ देखा जाता है लोगों के चेहरे पर अपने आप एक मुस्कुराहट आ जाती है।

Related News