बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का फैशन सेंस काफी ज्यादा है। उनके स्टाइलिश लुक को देखकर फैंस हमेशा क्लीन बोल्ड हो जाते हैं. अभिनेत्री हमेशा अपने आकर्षण, अनुग्रह और सादगी से नेटिज़न्स का दिल जीतने में सफल होती है। अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक को देखकर यह एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है, इस पर कोई यकीन नहीं कर सकता। इस खूबसूरत एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा है.

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक वह अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट करती हैं। हाल ही में उनके लेटेस्ट अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। उनका ये लुक देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं बचेगा.

पेल पर्पल में खूबसूरत लहंगा

जेनेलिया ने अपने नए अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पेल पर्पल मॉडर्न स्टाइल का लहंगा पहना हुआ है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उसने जो झिलमिलाता पोशाक पहना है, उसे मोनिका और करिश्मा द्वारा फैशन हाउस जेड से चुना गया है। इन आउटफिट्स को बनाने के लिए मिक्स्ड फैब्रिक जैसे सिल्क और टूल्स का इस्तेमाल किया गया था। वहीं उन्होंने इस ड्रेस पर नाज़ुक ज्वैलरी पहनी थी जो उन्हें आकर्षक लुक दे रही है.

​लेस वर्क लेहंगा

जेनेलिया द्वारा पहने गए लहंगे को बेस प्लेन रखते हुए थ्रेड वर्क के साथ खूबसूरती से कढ़ाई की गई है। स्कर्ट को सफेद और चांदी के रेशमी धागों के साथ एक क्रॉस पैटर्न में कढ़ाई की गई थी, जो पोशाक को एक झिलमिलाता प्रभाव दे रहा था। लहंगे में लॉन्ग फ्लो डिटेलिंग भी दी गई थी। स्कर्ट की हेमलाइन को एक स्कैलप डिज़ाइन पैटर्न में फीता के काम से सजाए गए स्तर की पट्टी से सजाया गया था।


​ऑफ-शोल्डर चोळीमधील सेक्सी अवतार

इस लहंगे में एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर की ऑफ शोल्डर चोली पहनी हुई थी। जिस पर फ्रंट साइड पर लेयर्ड डिटेलिंग दी गई थी। आप ब्लाउज में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ शीयर स्लीव्स डिजाइन देख सकती हैं। इस आउटफिट को पहनकर जेनेलिया ने अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

प्रशंसकों ने की जमकर तारीफ

जेनेलिया ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए सिल्वर पैटर्न वाली ज्वैलरी को चुना। उसने लेयर्ड पैटर्न नेकलेस, मैचिंग स्टड्स और स्टेटमेंट रिंग पहनी हुई थी। मेकअप के लिए उन्होंने लाइट टोन आई शैडो, मस्कारा, आईलाइनर, आई ब्रो, कंटूर गाल, लाइट टोन लिपस्टिक और स्लीक हेयरस्टाइल जैसे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है, जिससे उन्हें काफी अच्छा लुक मिला है। एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद फैंस की तारीफों की बौछार होने लगी.

Related News