बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें टू पीस रेड कलरफुल बिकिनी में अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। दिशा पाटनी का स्लिम और टोंड फिगर भी तस्वीरों में नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने गले में एक नेकलेस भी पहन रखा है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह बीच किनारे हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह स्विमिंग कॉस्टयूम में सनसेट को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।


दिशा पाटनी ने तस्वीरें बिना किसी कमेंट के शेयर की है
दिशा पाटनी ने तस्वीरें बिना किसी कमेंट के शेयर की है। हालांकि उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 4700 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। वहीं कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। एक ने लिखा है, 'आई लव यू एक नंबर लग रही हो मैम' एक ने लिखा है, 'कोई एसी तो चला दो यार।' एक ने लिखा है, 'टाइगर को क्यों जिंदा कर रही हो बार-बार' वहीं कई लोगों ने इस पर स्ट्रॉबेरीज लिखा है।


दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 46 लाख फॉलोअर्स है
दिशा पाटनी फेमस फिल्म एक्ट्रेस है। उनके इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 46 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। दिशा पाटनी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। दिशा पाटनी हाल ही में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। हाल ही में उनका टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हुआ है।

Related News