बिग बॉस 15 ने अब तक का अपना सबसे चौंकाने वाला प्रोमो दिया है। वायरल हो रहे नए प्रोमो के मुताबिक उमर रियाज को घर से बाहर जाने के लिए कह दिया गया है। उन्हें हिंसा के लिए घर से बेघर कर दिया गया है। यह एक ऐसे कार्य के लिए हुआ है जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई दोनों प्रतिस्पर्धा में हैं।

प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज शो में अपने दोस्तों का पुरजोर समर्थन करते रहे हैं। तभी उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल फिजिकल हो जाते हैं। जब निशांत भट और करण कुंद्रा एक-दूसरे के खिलाफ थे, तब उनका झगड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि उमर रियाज ने प्रतीक सहजपाल को पूल में धक्का दे दिया। प्रोमो में बीबी का कहना है कि यह शर्मनाक है कि लोग खेल के अंतिम चरण में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के फैंस ने उन्हें सपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। उन्हें लगता है कि प्रतीक हमेशा उकसाया है और जब हिंसा होती है तो वह पीछे हट जाता है। वहीं कई लोगों को लगता है कि उमर रियाज काफी आक्रामक खिलाड़ी हैं।

खैर, यह लगभग पक्का हो गया है कि उमर रियाज वास्तव में शो का हिस्सा हैं। हो सकता है कि उन्हें बचे हुए हफ्तों या उस तरह के कुछ के लिए एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया हो।

Related News