अभिनेता सिकंदर खेर गुरुवार रात इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और उन्होंने अपनी मां किरण खेर की सेहत के बारे में बताया। किरण को इस साल की शुरुआत में कैंसर का पता चला था। अनुपम खेर और सिकंदर ने अप्रैल में घोषणा की थी कि अभिनेत्री-सांसद मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार के ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। अनुपम ने बाद में कहा कि वह ठीक होने की राह पर हैं।

इस बारे में बात करते हुए कि वह घर पर कैसे रह रही है, किरण ने वीडियो में कहा, “मैं घर में बंद रहने, टीवी देखने से तंग आ चुकी हूं। थोड़ी देर बाद, मैं स्विच ऑफ कर देता हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्या देख रहा हूं।"

जैसा कि मां-बेटे की जोड़ी ने अपना मजाक जारी रखा, सिकंदर ने किरण के साथ साझा किया कि कैसे फिल्म निर्माता राजीव मेनन ने एक बार उन्हें एक फिल्म की पेशकश की थी और पूछा था कि क्या वह गा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने जवाब दिया था कि 'मैं शौचालय में गा सकता हूं', जिससे उनकी मां हंस पड़ी।

फिर उन्होंने साझा किया कि फिल्म के लिए उन्होंने जो गाना गाया, वह एक परीक्षण के रूप में एआर रहमान के पास गया, लेकिन फिल्म कभी नहीं बनी। किरण ने पूछा कि क्या सिकंदर ने रहमान से सुना। "मैंने एआर रहमान के साथ कभी कोई बात नहीं की," उन्होंने जवाब दिया कि किरण ने कबूल किया कि वह भी गा नहीं सकती है।

लाइवस्ट्रीम देख रहे लोगों ने कमेंट किया कि सिकंदर काफी हद तक किरण जैसा दिखता है। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि किरण की एक बेटी होनी चाहिए थी क्योंकि वह "मदर शिप" की तरह खूबसूरत दिखती थी। इस पर किरण ने उनसे जल्द शादी करने को कहा। "तुम शादी कर लो। मेरे पास इतनी साड़ियाँ और जेवर हैं, मैं यह सब चीज़ किसे दूँ?” सिकंदर ने मजाक में कहा कि वह उसकी साड़ी पहनेगा। उन्होंने कहा, "मैं पहनूंगा आपकी सारिया (मैं आपकी साड़ी पहनूंगा)।"

किरण ने यह भी साझा किया कि वह आजकल कुछ कोरियाई शो देख रही हैं और बॉलीवुड फिल्मों के बारे में नहीं सोच रही हैं। उसने अपने बेटे को उसके साथ अधिक समय बिताने के लिए भी कहा। "आओ और मेरे साथ समय बिताओ, मुझे बहुत खुशी है कि तुमने आज ऐसा किया, कम से कम 30 मिनट मेरे साथ बैठो," उसने कहा।

सिकंदर वासन बाला फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। किरण को आखिरी बार 1984 में पंजाब में देखा गया था।

Related News