यामी गौतम 28 नवंबर को 33 साल की हो गईं। अपने जन्मदिन के जश्न से तस्वीरें साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा कि वह अपने खूबसूरत परिवार और अपने पति के लिए कृतज्ञता से भरी हैं। यामी ने भी अपनी टीम और प्रशंसकों को सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

यामी गौतम इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं। इस साल उनके जन्मदिन को उनके पति ने खास बनाया था. अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन न केवल अपने परिवार के साथ, बल्कि अपनी टीम के साथ भी एक आउटडोर शूटिंग के दौरान मनाया। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें मोमबत्तियां फूंकते, केक काटते और अपनी टीम की प्रशंसा करते देखा जा सकता है।

यामी ने लिखा, "28.11.2021 मेरे लिए सबसे खास दिन होना चाहिए, मैं बेहद धन्य महसूस कर रही हूं! मेरे सुंदर परिवार और विशेष रूप से मेरे पति (मैं अब आदित्य को जोर से कह सकता हूं) को इतना खास बनाने के लिए कृतज्ञता हमें खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए कि हमारे पास एक ऐसा परिवार है जो इतना निस्वार्थ हैउन्होंने आगे कहा, "धन्यवाद मेरी बेहद मेहनती टीम, जो मुझ पर अथक विश्वास करती है, मेरे अद्भुत दल को धन्यवाद, मेरे सहयोगियों, दोस्तों और बिरादरी और मीडिया हाउस के सदस्यों आदि की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और सभी के लिए एक बहुत ही विशेष धन्यवाद। प्रशंसक और प्रशंसक-क्लब! मैं वास्तव में आपके प्यार का ऋणी हूँ

यामी गौतम अगली बार बेहजाद खंबाटा की थ्रिलर, ए थर्सडे में दिखाई देंगी। उन्होंने पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे के साथ लॉस्ट भी किया है। एक्ट्रेस ने इससे पहले लॉस्ट को हार्ड हिटिंग और थ्रिलिंग कहानी बताया था। यामी के पास अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ दासवी भी हैं।

Related News