इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स धूम मचा रहे है। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी स्टार किड्स की फिल्म में एंट्री हो चुकी है। वहीं अब एक और स्टार किड जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रख सकता है। वो और कोई नहीं बॉबी देओल का बीटा आर्यमन देओल है।आर्यमन देओल हाल ही में अपने पिता के साथ आइफा अवार्ड में नजर आया था। आर्यमन सूट-बूट में अपने पिता से ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। आर्यमन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं। तस्वीरो में आर्यमन काफी फिट और स्मार्ट लग रहे है। अगर आर्यमन ने बॉलीवुड में एंट्री की तो हलचल मच देंगे। आर्यमन अभी 17 साल के ही है। आर्यमान को देखकर हर कोई यह बात कहेगा कि वो आने वाले समय में देओल खानदान का नाम रोशन करेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान जब बॉबी देओल से पूछा गया कि आपके बच्चे क्यों लाइमलाइट से दूर रहते हैं ?तब बॉबी ने कहा, 'मुझे लगता है कि प्राइवेसी बहुत जरूरी है और सोशल मीडिया के इस दौर में वो दूर होती जा रही है। मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। मुझे यह भी नहीं पता है कि वो फिल्मों में आना भी चाहते हैं या नहीं।'

वहीं सनी पाजी का बेटा करण देओल जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है। सनी देओल अपने बेटे को कास्ट करने जा रहे हैं । फिल्म का नाम है 'पल पल दिल के पास' ।

Related News