बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा रेखा काफी समय से परदे से दूरियां बनाए हुए है लेकिन अपने फैशन स्टाइल और खूबसूरती की वजह से लाइमलाइट लुटती हुई नजर आती है। बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकार आज अपना 64 वां जन्मदिन मना रही है। इतनी उम्र के बाद भी रेखा बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में टक्कर देती हुई नजर आती हैं।

आज उनके जन्मदिन के बारे में हम आपको बताने जा रहे है कि पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसी बात जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे।

हम सभी जानते है कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने शादी नहीं की लेकिन उसके बावजूद भी वो मांग में सिंदूर भरती है। उनकी मांग का सिंदूर हमेशा ही उनके फैंस और सबके लिए आज भी राज बना हुआ है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय था जब वो बहुत से बच्चे चाहती थीं।

जी हां, उन्होंने 1984 में दिए एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात सबके सामने रखी थी और उन्होंने कहा था 'मेरी फैंटसी है कि मेरे बहुत से बच्चे हों, लेकिन मैं चाहती हूं कि ये सिर्फ फैंटसी बन कर ही न रह जाए। मेरी मम्मी हमेशा कहती हैं कि 30 साल की उम्र तक बच्चे हो जाने चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह सही है, मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा शारीरिक रूप से मेरे साथ बड़ा हो। मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच कोई कम्यूनिकेशन गैप होगा क्योंकि मैं बहुत फॉर्वर्ड हूं। मैं 100 साल आने की सोचती हूं।'

अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा था कि, 'मुझे मेरे घर की प्राइवेसी बहुत पसंद है, लेकिन मैं चाहती हूं बच्चों से मेरे घर का खालीपन भर जाए। मुझे सिर्फ 2 बच्चे नहीं बल्कि कम से कम 12 बच्चे चाहिए। ' इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था शादी के बिना बच्चे पैदा नहीं करना चाहतीं।

Related News