अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बन गए हैं। बता दे की,दोनों काफी समय से चर्चा में हैं और दोनों के चर्चा में रहने की वजह उनकी पहली प्रेग्नेंसी थी। इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बिपाशा बसु ने एक बच्ची को जन्म दिया है। अब ये स्टार कपल बेटी के जन्म से बेहद खुश है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल शनिवार को एक बच्ची के माता-पिता बने।

बता दे की,बिपाशा के मां बनने के बाद उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. यदि शादी की बात करें तो बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी और लंबे समय से यह कपल अपने बच्चे को लेकर उत्साहित था। इस कपल के फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. जी हाँ, शादी के 6 साल बाद इस कपल ने अपने बच्चे का स्वागत किया है और अब फैंस कपल की बेटी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

अभी तक इस कपल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहीं। बिपाशा ने कई ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट कराकर फैंस को अपना दीवाना बनाया. बता दे की, अब तक बिपाशा के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान अभिनेत्री को उनके परिवार के साथ-साथ फैंस का भी भरपूर प्यार और सपोर्ट मिला है. फिलहाल ये कपल बेहद खुश है।

Related News