बिग बॉस ओटीटी के नवीनतम संडे का वार में होस्ट करण जौहर का मूड खराब था, जहां उन्हें अक्षरा सिंह के साथ अपनी लड़ाई के दौरान दिए गए बयानों के लिए जीशान खान की आलोचना करते हुए देखा गया था। करण जौहर ने जीशान को जमकर लताड़ लगाई और उसे पूरे एपिसोड के दौरान पीछे एक कुर्सी पर बैठने के लिए कहा। जीशान ने अपना पक्ष रखने और अपनी बात समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया।


एपिसोड खत्म होने के बाद जीशान उदास हो गया और अपने दोस्त मिलिंद गाबा से बात करते हुए देखा कि कैसे उसे अपनी बात समझाने का उचित मौका नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, "मुझे उस एक बार के स्टेटमेंट के कारण misogynist करार दिया गया और अक्षरा ने मुझे 1000 बातें कहीं इस बारे में करण ने कुछ नहीं कहा।"


जीशान की बात सुन रहे मिलिंद गाबा ने उनकी बात से सहमति जताते हुए कहा, "आपने उनके दायरे के बारे में बात की और उन्होंने (करण जौहर) ने हर एक लड़की से उसके दायरे के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी लड़के से बात नहीं की, क्यों?"


जीशान ने आगे कहा, "क्योंकि सभी लड़के misogynist हैं।"मिलिंद ने ये भी कहा कि कैसे शमिता शेट्टी ने निशांत को गाली दी और बाद में माफी मांगी और उनकी माफी को करण जौहर ने स्वीकार कर लिया। लेकिन जब जीशान ने सॉरी बोला तो इसे नजरअंदाज कर दिया गया और इसे स्वीकार नहीं किया गया। जीशान ने कहा कि उन्होंने मेरी माफी स्वीकार नहीं की, उन्होंने मेरे द्वारा कही गई सभी बातों को उठाया और अक्षरा द्वारा मुझसे कही गई सभी बातों को नजरअंदाज कर दिया। मिलिंद ने कहा, "मुझे लगता है वे बायस्ड थे।" जीशान भी उनकी बात से सहमत था।

Related News