'बिग बॉस ओटीटी' के घर में, शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता बेहद ही प्यारा और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रिलेशंस में से एक था। दोनों एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते नजर आए।

शमिता द्वारा राकेश को अपने शो के कनेक्शन के रूप में चुने जाने के बाद, दोनों के झगड़े और बहस भी हुई लेकिन दोनों का रिश्ता फिर भी बेहद ही अडोरेबल था। यहाँ तक कि राकेश ने शमिता से 'आई लव यू' भी कहा।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अब दोनों पहली डिनर डेट पर एक साथ नजर आए। दोनों की फोटोज भी वायरल हो रही है। उन्होंने बैस्टियन में एक साथ डिनर किया। राकेश और शमिता दोनों कैमरों के लिए मुस्कुरा रहे थे।

राकेश ने काले रंग का शॉर्ट कुर्ता और नीली पैंट पहनी हुई थी। शमिता के साथ पोज देते हुए वह मुस्कुरा रहे थे। वहीं एक्ट्रेस ने क्रिस-क्रॉस पेंसिल स्कर्ट और न्यूड कलर का स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहना था। उन्होंने रेड कलर का क्लच और सिल्वर कलर के शूज कैरी किए।

हालांकि शमिता और राकेश ने एक-दूसरे को पसंद करने की बात स्वीकार की है, लेकिन उन्होंने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि वे सिर्फ दोस्त हैं। ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि उनका रिश्ता कहाँ तक जाता है।


Related News