pc: tv9hindi

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में, एक ऐसा सीन सामने आया जिसे देख कर यूजर्स हैरान रह जाएंगे। बिग बॉस के नियमों के मुताबिक, प्रतियोगियों को एक-दूसरे के खिलाफ हाथ उठाने की इजाजत नहीं है। अगर ऐसी कोई घटना होती है, तो इसे शो के नियमों का उल्लंघन माना जाता है, जिसके कारण घर से बेघर किया जा सकता है। यह सीन हाल ही में बिग बॉस 17 में दिखाया गया था, जहां अभिषेक कुमार ने समर्थ को थप्पड़ मारा था।

समर्थ और ईशा के लगातार उकसाने पर अभिषेक कुमार ने हाथ उठा दिया था। हालांकि, अभिषेक ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी। लेकिन देखा जाए तो समर्थ अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं। बिग बॉस घर की नई कैप्टन अंकिता को पावर देते हैं कि वह चाहें तो अभिषेक को घर से बेघर कर सकती हैं। अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए वह उन्हें बेघर करने के लिए हामी भी कर देती हैं।

अभिषेक कुमार का एविक्शन!
रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक कुमार को शो से बाहर कर दिया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स अपनी राय व्यक्त करते हुए दावा कर रहे हैं कि बिग बॉस अनफेयर हो रहे है। कई लोगों का तर्क है कि यह शो घर के अंदर बुली को सपोर्ट कर रहा है। समर्थ और ईशा के लगातार उकसाने से जाहिर तौर पर अभिषेक के पास वाकई में कोई और रास्ता नहीं बचा था।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

अभिषेक की होगी वापसी?
हालाँकि, अभिषेक को शो से पूरी तरह से बाहर नहीं किया गया है; फिलहाल उन्हें घर के बाकी सदस्यों से अलग रखा जा रहा है। अभिषेक पूरी तरह से शो से बाहर होंगे या नहीं इसका फैसला वीकेंड एपिसोड में होगा। अफवाह है कि सलमान खान वीकेंड एपिसोड के दौरान समर्थ और ईशा को फटकार लगाएंगे। उन्हें उनकी हरकत पर सलमान खूब खरी-खोटी सुनाएंगे और जैसा कि बिग बॉस के पिछले सीजन में अर्चना गौतम को दोबारा मौका दिया गया था। अभिषेक को भी घर में वापसी का एक और मौका मिल सकता है।

Related News