बिग बॉस सीजन 15 में घर के अंदर काफी ड्रामा और लड़ाई देखने को मिल रही है। दर्शकों को अपने शो से जोड़े रखने के लिए मेकर्स अपने रियलिटी शो में ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अपने शो को और भी दिलचस्प बनाने के लिए कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की योजना बनाई है। कुछ दिन पहले राजीव, नेहा भसीन और राकेश बापट ने शो में एंट्री की थी।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शमिता शेट्टी की शो में वापसी आ गई है और उनकी एंट्री से घर के अंदर का माहौल जरूर बदल जाएगा। उन्होंने टास्क के दौरान अपने दोस्तों को धोखा देने और वीआईपी जोन में अपना स्थान हासिल करने के लिए निशांत भट पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा, आज रात के वीकेंड का वार में, होस्ट सलमान खान शो के शीर्ष पांच फाइनलिस्ट की घोषणा करेंगे और दर्शकों के साथ-साथ प्रतियोगियों को भी आश्चर्यचकित करेंगे।

शो में जल्द ही आने वाले एपिसोड में कई बदलाव देखने को मिलेंगे और सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं। बिग बॉस के फैंस यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन शो में एंट्री करेगा और चीजों को मसाला देगा।

प्रोमो में, हम बिग बॉस सीजन 13 की रश्मि और देवोलीना को विशेष अतिथि के रूप में शो में प्रवेश करते हुए देखते हैं। पारस छाबड़ा का पहले का नाम भी चर्चा में था लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वह घर में प्रवेश करेंगे या नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 10 के फर्स्ट रनर-अप मनु पंजाबी और लोकप्रिय टीवी अभिनेता ज़ैन इमाम को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि अभी इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। मनु ने पिछले साल के सीज़न में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था, लेकिन शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा क्योंकि वह ठीक नहीं थे।

Related News