बिग बॉस सीजन 15 में हाई ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर के कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक घर के कई नियम तोड़ते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को सबक सिखाने के लिए एक चाल चली है। आगामी एपिसोड की झलक में यह सब देखने को मिला है। जय भानुशाली जो कल तक ये कह रहे थे कि वह ‘एक्सेस ऑल एरिया’ टिकट टास्क खेलने के लिए तैयार नहीं हैं, अब ये कहते नजर आ रहे हैं कि वे प्राइज मनी किसी के साथ शेयर नहीं करेंगे। ये बदलाव जय भानुशाली में क्यों आया, चलिए बताते हैं।

शो के नए प्रोमो में ये देखने को मिला कि जय भानुशाली लगातार प्रतीक को टास्क खेलने से रोकते हैं। इसके बाद इन दोनों टास्क पार्टनर्स के बीच खूब लड़ाई होती है। तभी विश्वसुंट्री (Vishwasuntree) उनसे ऐसा कह देती है जिसे जानकर सभी हैरान रह जाते हैं।

क्या प्राइज मनी में से 25 लाख रुपये गंवाएंगे जंगलवासी?
विश्वसुंट्री जंगलवासियों को ये कहती है कि या तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये गंवाकर मुख्य घर में प्रवेश कर लें या अभी के अभी ये शो छोड़ दें। इस से सभी जंगलवासी हैरान रह जाते हैं। अब जंगलवासी विश्वसुंट्री की इस घोषणा के बाद क्या फैसला लेते हैं? ये देखने वाला होगा।


इस से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टिकट का पहला सेट जीत गए थे उन्होंने कहा था कि वे दोनों मिल कर 6 लाख रुपए घर वालों को देंगे। इसके बाद शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने फैसला किया कि वे आठ लाख रुपये के लिए खेलेंगे और बाकी घरवालों को चार लाख रुपये देंगे। यह शो अब एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। ऐसे में आगे क्या होता है ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

Related News