रियलिटी शो 'बिग बॉस 15', जो कथित तौर पर दर्शकों को जोड़े रखने और एंटरटेंमेंट लेवल को ऊपर उठाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री और विशेष मेहमानों की झड़ी लगा रहा है। अब 'बिग बॉस 13' की प्रतियोगी शहनाज गिल के शो में आने की संभावना है।

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की केमिस्ट्री 'बिग बॉस 13' में एक साथ देखे जाने के बाद से काफी सुर्खियों में थी। अफसोस की बात है कि इस साल की शुरुआत में 2 सितंबर को शुक्ला की आकस्मिक मृत्यु ने उनके फैंस को अंदर तक हिला कर रख दिया।

सिडनाज़ रोमांस का दुखद अंत हो गया, लेकिन अब प्रशंसक करीब से देख रहे होंगे कि शहनाज़ की एंट्री घर के अंदर की डायनेमिक्स को कैसे बदल देती है। उनकी एंट्री से ये सिडनाज़ के फैंस के लिए एक भावनात्मक पल होने वाला है।

शहनाज के भाई शहबाज बदेशा ने हाल ही में सिद्धार्थ के टैटू को दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। शहनाज को वहां से उनका हाथ पकड़े देखा जा सकता है, जहां उन्होंने टैटू बनवाया है। पोस्ट ने सिडनाज़ के फैंस को भावुक कर दिया।

शहनाज़ हाल ही में दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'होंसला रख' के लिए भी चर्चा में रही हैं, जहां वह पंजाबी सुपरस्टार और सोनम बाजवा के साथ दिखाई दी थी। इसलिए वह निश्चित रूप से 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी।

Related News