बिग बॉस 15 के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में शमिता शेट्टी की घर में वापसी हो रही है, और उनका पहला टारगेट निशांत भट्ट हैं।

होस्ट सलमान खान ने शमिता की वापसी की घोषणा की और उन्होंने बीबी की अदालत सेशन शुरू किया। वह निशांत को निशाना बनाती है, जिसे वह अपने पिछले ओटीटी कनेक्शन के कारण घर में एक अच्छा दोस्त मानती थी। हालाँकि, प्रवेश करने के तुरंत बाद, शमिता निशांत की ईमानदारी पर सवाल उठाती है और पूछती है कि उसके लिए क्या अधिक मायने रखता है - खेल या रिश्ता।

जैसा कि निशांत ने 'रिश्ते' का जवाब दिया और शमिता ने जोरदार प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "निशांत कथनी और करनी में फर्क होता हैं। तू हमारे ऊपर से चल कर गया है।

सलमान कहते हैं, "अगर मुझे मौका मिला तो मैं सभी को विटनेस बॉक्स में बुलाऊंगा।"

प्रोमो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज- रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और अभिजीत बिचुकले की भी झलक मिलती है। जबकि रश्मि और देवोलीना पूर्व बीबी प्रतियोगी हैं, अभिजीत सतारा, महाराष्ट्र से एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह पहले बिग बॉस मराठी का हिस्सा थे।अभिनेता महेश मांजरेकर भी अतिथि के रूप में घर के अंदर कदम रखेंगे।

अभिजीत का रश्मि और देवोलीना से मतभेद हो जाता है। अभिजीत ने नेहा भसीन के हिंसक व्यवहार पर सवाल उठाया और कहा कि वह ऐसी चीजों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। वह कहते हैं, "संस्कार कम है।" देवोलीना उनसे पूछती हैं, "आप यहां ऐसी जगह क्यों हैं जहां आपको लगता है कि कोई संस्कार नहीं है।" अभिजीत जवाब देता है, "मैं सबको ठीक करने आया हूं।"

इस एपिसोड में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं क्योंकि सलमान खान टॉप 5 की घोषणा करेंगे।

Related News