'बिग बॉस 15' के पहले के एपिसोड में 'बीबी गेम' में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बेहद ही भयंकर लड़ाई हुई, जिसमें नॉन-वीआईपी के पास 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीतने का मौका है। जहां देवोलीना VIP कंटेस्टेंट्स की ओर से एक 'संचालक' हैं, वहीं नॉन-वीआईपी के लिए शमिता इस भूमिका को निभा रही हैं। वैसे पहले से ही टास्क के दौरान देवोलीना और शमिता के बीच झगड़ा हुआ, उनकी लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ गई क्योंकि नॉन-VIP कंटेस्टेंट्स VIP द्वारा दिए गए किसी भी काम को करने से मना कर देते हैं।

आगामी एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में उमर रियाज़, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच फिजिकली लड़ाई होती है लेकिन देवोलीना और शमिता के बीच की लड़ाई अधिक चौंकाने वाली है। दोनों के बीच इस लड़ाई में शमिता बेहोश हो गई और करण उसे मेडिकल रूम में ले जाते नजर आए।

शमिता देवोलीना से पूछती है, "तुम्हारा दिमाग कहाँ है डार्लिंग?" इससे देवोलीना नाराज हो जाती है और वह शमिता को उनकी लेंग्वेज पर ध्यान देने के लिए कहती है। बाद में उनके बीच फिजिकल फाइट हुई और घरवालों ने उन्हें रोक लिया। देवोलीना शमिता पर चिल्लाती है और शमिता देवोलीना के साथ फिजिकल होने की कोशिश करती है और वह करण कुंद्रा की बाहों में बेहोश हो जाती है।

इससे पहले, शुरुआती टास्कस से एक में, दोनों टीमों को खेल में एक कदम आगे बढ़ने के लिए अधिक पॉइंट्स कलेक्ट करने थे। रितेश ने जहां दूसरी टीम के सिक्के चुराने की कोशिश की, वहीं उमर उस पर लपका और दोनों नीचे गिर गए। उमर पर भड़की राखी ने रितेश को चोट पहुंचाने के लिए उस पर झपट्टा मारा और दूसरों ने उसे रोकने की कोशिश की। देवोलीना ने उमर को डिसक्वालीफाई करने की मांग की, लेकिन शमिता ने उनका बचाव किया।

Related News