बिग बॉस के फैंस जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है उनके लिए इस बार बिग बॉस को समझना थोड़ा मुश्किल है। इस बार बिग बॉस में काफी कुछ बदल गया है। ऐसे में फैंस के मन में कई सवाल आते हैं। पहला ये कि क्या बिग बॉस ओटीटी बिग बॉस 15 से अलग है? क्या शो होस्ट के तौर पर करण जौहर की जगह सलमान खान लेंगे? क्या सलमान खान के बिग बॉस 15 में ओटीटी के समान कंटेस्टेंट होंगे? आज हम आपको इन्ही सवालों का जवाब देने जा रहे हैं और शो की रिलीज़ डेट के बारे में भी आपको जानकारी देंगे।

अभी तक, शो सिर्फ वूट पर उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही सलमान खान करण जौहर की कमान संभालेंगे और बिग बॉस 15 को होस्ट करेंगे। यह शो के नियमित सीज़न की तरह ही होगा, लेकिन शो के दो कंटेस्टेंट बिग बॉस OTT से होंगे। अब, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि बाकी प्रतियोगी कहां से आएंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि ओटीटी के दोनों कंटेस्टेंट के लिए आने वाला सीजन एक एडवांटेज की तरह होगा।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, “शो 3 अक्टूबर 2021 से शुरू होने वाला है और यह रात 9 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। सोमवार-शुक्रवार यानी सप्ताह के दिनों में इसे रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा वहीं वीकेंड पर ये 10:30 बजे प्रसारित होगा।”

यह भी कहा गया है कि बिग बॉस 15 की थीम 'जंगल' होगी और सलमान खान इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। वक्त के साथ हमें शो के बाकी कंटेस्टेंट के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी।

Related News