बिग बॉस 15 के फैंस और दर्शक शो में प्रवेश करने के बाद से राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच पति-पत्नी की तरह की केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं।

नवीनतम एपिसोड में यह कपल एक-दूसरे के साथ एक मनमोहक पल बिताते देखा गया था। राखी और रितेश कुछ अन्य हाउसमेट्स के साथ गार्डन एरिया में थे। उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ डिटेल्स शेयर किए जिसके बाद सभी ने मांग की कि कपल एक किस करे। वे चिल्लाए और कहा, "किस किस किस किस।"

रितेश राखी के पास गए, उसे करीब खींच लिया और एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखने के बाद, उन्होंने एक छोटा किस किया।

जबकि रितेश राखी को किस करने से नहीं कतराते हैं, लेकिन वह उसके हावभाव से हैरान थी और उसके चले जाने के बाद भी राखी शरमा रही थी। इसी बीच साथी कंटेस्टेंट ने उन्हें बहुत चिढ़ाया।

वहीं, बिग बॉस 15 के घर के बाहर रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह रितेश द्वारा ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई बीवी और बच्चे की तस्वीर के बाद हुआ।

उस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, 'इसके लिए सॉरी दोस्तों लेकिन मेकर्स ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है, मैंने अपने करियर और भविष्य के लिए ऐसा किया है। तो कृपया मेरे लिए नफरत न फैलाएं। मैं साधारण आदमी हूँ। @BiggBoss देखिए इस मामले में मैं आपकी वजह से बहुत शर्मिंदा हूं। सभी # BigBoss15 प्रशंसकों के लिए खेद है कि मैं एक्सपोज्ड हो चूका हूँ।”

हालाँकि, इस ट्विटर अकाउंट का प्रमाणीकरण अस्पष्ट है। इससे पहले, अफवाहें थीं कि रितेश राखी के पति नहीं हैं और बिग बॉस के सेट पर एक कैमरामैन हैं। रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि रियलिटी शो के लिए संख्या बढ़ाने के लिए उन्हें राखी के पति के रूप में काम पर रखा गया था।

इसके विपरीत, रितेश ने शो में प्रवेश करने पर अपनी और राखी की प्रेम कहानी शेयर की। उसने खुलासा किया कि वे व्हाट्सएप के जरिए मिले और शादी कर ली। इससे पहले, सीजन 14 के दौरान, राखी ने रितेश की पहली शादी और सह-प्रतियोगी सोनाली फोगट के साथ उनके बच्चे के बारे में साझा किया था।

Related News