आक्रामकता में अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ रहे बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल के लिए चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। अगले एपिसोड के प्रीव्यू प्रोमो में, प्रतीक सहजपाल गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब विधि पांड्या अंदर नहा रही थीं। वॉशरूम से बाहर आने के बाद वह इसकी शिकायत करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और अन्य से करती है।

वह बाद में गार्डन एरिया में जाती है और प्रतीक से इस बारे में बात करती है। वह प्रतीक से पूछती है, "जब कोई नाहा रहा हो तो आप ऐसा क्यों करेंगे?" विधि काफी गुस्से में नजर आईं और तेजस्वी प्रकाश प्रतीक से कहते हैं कि भले ही उनकी नीयत ठीक थी, लेकिन ऐसा कुछ करना ठीक नहीं है।

वह कहती हैं, "एक लड़की के रूप में यह एक डरावना एहसास है।" प्रतीक अपने बचाव में कहता है कि उसे परवाह नहीं है कि वॉशरूम के अंदर कोई है या नहीं। करण कुंद्रा, जो बातचीत का हिस्सा भी थे, प्रतीक के जवाब से काफी नाराज दिखे और उन्हें एक लड़की के साथ ऐसा न करने के लिए कहा।

प्रीव्यू में, हम जंगलवासियों को माइशअय्यर और ईशान शेगल को बढ़ती नजदीकियों पर चिढ़ाते हुए भी देख सकते हैं। वे दोनों हंसते और शरमाते हैं और माइशा यहां तक ​​​​कहती हैं कि वे 'सिर्फ दोस्त' हैं। माइश और ईशान एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। जबकि करण कुंद्रा उन्हें बताते हैं कि वे बेंच पर सो सकते हैं क्योंकि उन्हें हमेशा एक साथ बैठे देखा जाता है, तेजस्वी माइश से पूछती हैं कि क्या वे एक ही प्लेट में खाएंगे।

Related News