जयपुर।टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार बेहद खास होता है। इस एपिसोड में शो के होस्ट सलमान बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हुए उनके खेल और रणनीति पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस 15 के कई कंटेस्टेंट्स पर जमकर गुस्सा निकाला और उनको फटकार लगाई है।

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के गुस्से का शिकार मायशा अय्यर और ईशान सहगल हुए है।बिग बॉस 15 के कंटेस्टेट्स मायशा अय्यर और ईशान सहगल बिग बॉस 15 के घर में अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने के मिली हैं। मायशा अय्यर और ईशान सहगल नेशलन टीवी पर एक-दूसरे को किस और काफी रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे।

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल की नजदीकियों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन्हें फटकार भी लगाई है। सलमान खान ने इन दोनों के रोमांस को लेकर कहा कि उन्हें ऐसा करते हुए इस बात पर जरूर ध्यान देने चाहिए कि नेशनल टीवी पर यह कैसा दिख रहा होगा।बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने यह भी कहा कि मायशा अय्यर और ईशान सहगल का रोमांटिक अंदाज पर्दे पर अच्छा नहीं दिख रहा है।

सलमान खान ने इन दोनों को यह भी समझाया कि शो के अंदर वह जो भी करेंगें उसके जिम्मेदार वह खुद होंगे। सलमान खान ने मायशा अय्यर और ईशान सहगल से यह सोचने के लिए भी कहा कि अगर वह भविष्य में एक साथ नहीं होंगे तो यह सब कैसा दिखेगा। सलमान खान ने आगे सलाह दी कि वह दोनों इसके बारे में सभी नजरिए से सोचें और फिर उसी के अनुसार आगे बढ़ें।

Related News