बिग बॉस सीजन 15 के पूर्व प्रतियोगी उमर रियाज अपने श प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल के साथ शारीरिक लड़ाई के बाद शो से बाहर हो गए। वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने घोषणा की कि उमर को कम वोट मिले और उन्हें घर से निकाल दिया गया। उमर के बिग बॉस 15 के घर से बाहर होने के बाद, उनके फैंस ने इस इविक्शन को अनफेयर बताया। घर से बाहर आने के बाद उमर ने अपने सभी फैंस को उनके अपार प्यार और अपार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। हाल ही में, उमर ने बताया कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मृत्यु से उनके भाई असीम रियाज़ कैसे प्रभावित हुए।

उमर ने कहा कि जब आसिम को सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला तो वह स्तब्ध रह गए। उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि शो में आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे के प्रतिद्वंदी थे लेकिन फिर भी दोनों ने स्ट्रांग बॉन्ड शेयर किया था। बॉलीवुड हंगामा में उन्होंने बताया, “जब मैंने ये सुना तो आसिम को फोन किया ये एक झटके के समान था। वह बहुत लो फील कर रहा था और रोने वाला था। वह सच में बहुत रोया। शो में जो कुछ भी हुआ, उसके बाजवूद उनके बीच एक करीबी रिश्ता था। किसी तरह वे बाहर कनेक्ट नहीं हो सके। हालाँकि, मुझे यकीन था कि दोनों अपने मौजूदा बॉन्ड को देखते हुए वापस जुड़ना चाहते थे। यह वास्तव में हमारे लिए अविश्वसनीय खबर थी। और जैसे ही आसिम ने इसके बारे में सुना, वह तुरंत अस्पताल पहुंच गया।

Indianexpress.com के साथ एक साक्षात्कार में, उमर ने घर में प्रवेश करने से ठीक पहले सिद्धार्थ के बारे में बात की। उन्होंने कहा था- “उनकी मृत्यु एक सदमे के रूप में आई। आसिम ने एक भाई खो दिया और हम सभी ने एक अद्भुत आत्मा खो दी। मैं प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनके परिवार को शक्ति मिले। इस शो में प्रवेश करना जहां मैं उनसे मिला और बातचीत की, वह भावुक होने वाला है। काश वह मुझे शो में प्रवेश करते देखने के लिए आसपास होते।"

Related News