जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले 15 इंच करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे प्रतियोगी फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए अपनी-अपनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

हमने देखा है कि कैसे घरवालों ने 'टिकट टू फिनाले' के टास्क को एक-एक करके कैंसिल करवा दिया, जिससे राखी इस सीजन की एकमात्र फाइनलिस्ट रह गईं।

बहरहाल, घर में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिस से सभी के माथे पसीने से तर हो जाएंगे। आज के एपिसोड में, बिग बॉस चैलेंजर्स आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना और विशाल सिंह के लिए दरवाजा खोलते है, जो कंटेस्टेंट्स की लाइफ को कठिन बनाने वाले हैं!

इससे पहले दिन में, राखी को तेजा को करण से कुछ दूरी बनाए रखने के लिए समझाते हुए देखा गया था क्योंकि वह एक लड़की है और यह कैमरे पर अच्छा नहीं लगता है। मामला बढ़ जाता है, और तेजा अपना बचाव करने के लिए, देवो और प्रतीक का एक्जाम्पल देती है और कहती है कि भले ही देवो का घर के बाहर एक बॉयफ्रेंड है, फिर भी वे करीब हैं।

एक बात साबित करने के लिए, देवो यह कहकर पलटवार करती है कि घर में प्रवेश करने से पहले उसने यह भी सुना था कि तेजा का घर के बाहर कोई (बॉयफ्रेंड) है लेकिन वह कभी उस टॉपिक को घर के अंदर नहीं लेकर आई तो वह उसे बीच में क्यों खींच रही है।

राखी सभी बातचीत सुनती है और घर के बाहर तेजा के रिश्ते के बारे में करण को आकर बताती है। बाद में, करण और तेजा को अपने अतीत पर चर्चा करते देखा गया ।

इवेंट के दूसरे सीक्वेंस में ये चैलेंजर्स, जो घर में एंट्री कर चुके हैं, कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले टास्क के महत्व को समझाने की पूरी कोशिश करते हैं।

वर्तमान में, फिनाले टिकट चैलेंजर के नाम पर हैं, और यदि प्रतियोगी उन्हें अर्जित करना चाहते हैं, तो उन्हें हर उस कार्य को पूरा करना होगा जो उन्हें सौंपा जा रहा है!

विशाल पहले कंटेस्टेंट थे जिन्होंने निशांत और कुंद्रा को टास्क दिए। दोनों को प्याज, लाल मिर्च, हरी मिर्च खाने को कहा गया और टास्क के अंत में पहले टास्क में करण को विजेता घोषित किया गया।

दूसरे टास्क में आकांक्षा ने टास्क के लिए उमर और तेजस्वी को चुना और ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस अहम टास्क के दूसरे राउंड में कौन जीत पाता है.

Related News