बिग बॉस 15 एक महीने पहले शुरू हुआ था और वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो है। शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि टीआरपी कुछ खास नहीं है। अब तक साहिल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, विधि पांड्या और अकासा सिंह को एलिमिनेट किया जा चुका है।

पिछले हफ्ते अकासा एलिमिनेट हुई जो उनके फैंस के लिए बेहद ही चौकाने वाला था। बॉलीवुडलाइफ के साथ एक विशेष इंटरव्यू में गायिका ने इस बारे में बात की कि उनके अनुसार बिग बॉस 15 किसे जीतना चाहिए। उसने कहा, "मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से प्रतीक और करण के बीच एक बहुत करीबी प्रतियोगिता है। मुझे पसंद है कि कैसे प्रतीक अपना 1000% देता है और खेल को अपना सब कुछ देता है। वह कभी हार नहीं मानता है और ये एक महान और मजबूत गुण है। दूसरी तरफ करण भी काफी मजबूत खिलाड़ी हैं।"

उन्होंने आगे कहा लॉ "मैं यह नहीं कह रही हूं क्योंकि मैं इन दोनों के करीब हूं। मैं हमेशा इन दोनों के बीच फसती थी लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि ये दोनों डिजर्विंग हैं। करण में एक तरह का लीडरशिप गुण है जो खेल में मदद करता है। वह बहुत स्मार्ट है। यह उनके बीच एक कठिन लड़ाई होगी। खेल खेलने का उनका तरीका बहुत अलग है लेकिन वे दो मजबूत खिलाड़ी हैं।"

अकासा ने ये भी बताया कि वह बिग बॉस 15 के समाप्त होने के बाद किसके संपर्क में रहेंगी। अकासा ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं सभी के संपर्क में रहूंगी। लेकिन निश्चित रूप से मैं खुद को प्रतीक के साथ बहुत चिल करती हूं। जाहिर है मैं प्रतीक को फिर से देखने का इंतजार कर रहा हूं। उमरू और सिम्बु (उमर रियाज और सिम्बा) हमने एक साथ बहुत सारी योजनाएँ बनाई हैं। मुझे सिम्बा और उमर रियाज़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो करना है और उमर की सेटिंग भी करवानी है। इसके अलावा, करण कुंद्रा। मैं बिग बॉस में प्रवेश करने से पहले ही करण के संपर्क में थी और मैं मैं इसे बनाए रखूंगी। मैं उस आदमी से प्यार करती हूं। और हां हर कोई निशांत, तेजस्वी को पसंद करता है।"

उन्होंने आगे कहा "मुझे शमिता शेट्टी को और जानना अच्छा लगेगा। मुझे लगता है कि अभी ये बॉन्ड की शुरुआत थी और मैं मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूँ। कुल मिलाकर मैं सभी से मिलूंगा लेकिन मुझे लगता है कि मैं सिम्बा, उमर, प्रतीक, करण के करीब रहूंगी और शायद निशांत। "

Related News